Breaking News

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन रवींद्र जडेजा दिखाएंगे दिलेरी, दर्द का इंजेक्शन लगवाकर कर सकते हैं बल्लेबाजी

सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बल्लेबाजी के लिए मैदान में उतर सकते हैं. अगर टीम इंडिया को उनकी बल्लेबाजी की जरूरत पड़ी तो वो दर्द का इंजेक्शन लेकर बैटिंग करते नजर आएंगे. हालांकि बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के आखिरी टेस्ट में जडेजा टीम का हिस्सा नहीं होंगे. अंगूठे में चोट के कारण जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ आगामी श्रृंखला के पहले दो टेस्ट मैचों से भी बाहर हो गए हैंं. दरअसल, सिडनी टेस्ट की पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान मिशेल स्टार्क की शॉर्ट गेंद जडेजा के बाएं हाथ के दस्ताने पर लगी थी जिसके बाद उन्हें चिकित्सा मदद लेनी पड़ी. चोट के कारण वह ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर सके. पहली पारी में जडेजा ने चार विकेट लेने के बाद नाबाद 28 रन बनाकर टीम के लिए शानदार योगदान दिया था.

इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट से बाहर हुए जडेजा न्यूज एजेंसी  के मुताबिक, ”रविंद्र जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट से बाहर हो गए हैं. उन्हें पूरी तरह से ठीक होने में चार से छह सप्ताह की जरूरत होगी.” इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की इस श्रृंखला की शुरुआत 5 फरवरी से चेन्नई में होगी. पहला और दूसरा टेस्ट चेन्नई में खेला जाएगा. पंत दूसरी पारी में बल्लेबाजी करेंगे भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि कोहनी में चोट का सामना करने वाले ऋषभ पंत दूसरी पारी में बल्लेबाजी करेंगे. मैच के तीसरे दिन बल्लेबाजी के दौरान पंत चोटिल हो गए थे. पैट कमिंस की गेंद उनकी कोहनी पर लगी थी. जडेजा और पंत को इसके बाद स्कैन के लिए ले जाया गया जहां पंत की चोट ज्यादा गंभीर नहीं निकली. बता दें कि भारत को इस मैच को जीतने के लिए 407 रन का लक्ष्य मिला है. मेहमान टीम ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर 98 रन बनाए हैं. टीम इंडिया अब भी टारगेट से 309 रन पीछे है. पुजारा और रहाणे क्रीज पर हैं.