Breaking News

ऑनलाइन अपना बदबू बेचती थी महिला, अब हो गया ये हाल

अपनी फार्ट (Fart) बेचकर करोड़ों रुपये कमाने का दावा करने वाली अमेरिका की स्टेफनी मट्टो (Stephanie Matto) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मट्टो को अपना ऑनलाइन फार्ट (Online Selling Fart) बेचने का बिजनेस बंद करना पड़ा है. क्योंकि अत्याधिक फार्ट से उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा था. एक बार तो उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराना पड़ा. आइए जानते हैं इस बारे में खुद स्टेफनी मट्टो ने क्या कहा है… आपको बता दें कि 31 वर्षीय स्टेफनी मट्टो एक पूर्व रियलिटी स्टार हैं. वह अमेरिकन रिएलिटी शो ’90 Day Fiancé’ से चर्चा में आईं थीं. बीते कुछ समय से वह ऑनलाइन फार्ट (Woman Fart) बेच रही हैं. भले ही आपको ये सुनकर हैरानी हो मगर मट्टो इस काम से मोटी रकम कमा रही थीं.

क्यों बंद करना पड़ा फार्ट का बिजनेस!

‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेफनी मट्टो ने खुद ही अपना फार्ट का बिजनेस बंद करने का ऐलान किया है. क्योंकि प्रतिकूल डाइट, अत्याधिक फार्ट ने उसकी सेहत बिगाड़ दी और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. मट्टो ने बताया कि उसके सीने में तेज दर्द उठा, जिसके बाद उसने खुद को अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पाया.

स्टेफनी मट्टो कहती हैं कि उस वक्त मुझे लगा कि दिल का दौरा या स्ट्रोक पड़ा है. लग रहा था कि किसी भी क्षण जान जाने वाली है. बाद में डॉक्टरों ने ब्लड टेस्ट समेत कई चेकअप किए और बताया कि ये सब गैस संबंधी दिक्कतें हैं. बीन्स, अंडे और केला प्रोटीन शेक के लगातार सेवन से पेट में अतिरिक्त गैस बन रही थी. गौरतलब है कि फार्ट के लिए मट्टो लगातार इन्हीं चीजों का सेवन कर रही थीं.

ऐसे बेचती थी फार्ट, खुद बताया प्रोसेस

मट्टो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने फार्ट के बिजनेस के बारे में बताया था. वीडियो में मट्टो कहती हैं कि वो अपने खान-पान पर बहुत ध्यान देती हैं, ताकि अच्छी गैस बने. बीन्स, प्रोटीन, अंडे, दही आदि का सेवन करती हैं. और जब उन्हें गैस बनती है तो वो उसे कांच की बोतल (जार) में भर लेती हैं. इस बोतल में फूलों की पत्तियां भी डालती हैं. ताकि गैस की दुर्गंध फूल जैसी खुशबू में बदल जाए. फिर वो बोतल को लोगों को ऑनलाइन बेच देती हैं. एक-एक हफ्ते में वो 50 बोतल तक बेच देती थीं.

इंस्टाग्राम पर देती हैं जानकारियां

स्टेफनी मट्टो के इंस्टाग्राम (Stephanie Matto Instagram) पर 265k से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह ऑनलाइन फार्ट बेचने के बारे में यहीं पर यूजर्स को बताती हैं और लोगों की डिमांड पर इसको बेचती हैं. स्टेफनी की माने तो कई यूजर्स उनकी पहनी हुई अंडरगार्मेंट्स, नहाने साबुन आदि की भी डिमांड करते हैं. मट्टो के मुताबिक उसने फार्ट बेचकर अबतक डेढ़ करोड़ रुपये से भी अधिक कमाएं हैं. लेकिन अब वो ये बिजनेस बंद कर रही हैं.