Breaking News

ऐसे खुला राज: Raima Islam Shimu को पति ने क्‍यों मारा था

Raima Islam Shimu mud mystery – कहावत है कि कोई कितना भी बड़ा जुर्म कर ले लेकिन कानून के हाथ इतने लंबे होते हैं कि आरोपी को पानी में से भी डूढ़ निकालते हैं। ऐसी ही मडर मिस्‍ट्री का खुलासा हो गया है।


बता दें कि बांग्‍लादेश की फेमस अभिनेत्री राइमा इस्‍लाम शिमू (Bangladesh’s famous actress Raima Islam Shimu) की हत्या के मामले पुलिस ने उनके पति को ही आरोपी बनाया है। पुलिस ने अभिनेत्री की हत्या के आरोप में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। अभिनेत्री की हत्या में आरोपी पति का साथ उसके दोस्त ने भी दिया था। गौर करने वाली बात यह है कि इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड का खुलासा एक प्‍लास्टिक की डोरी के वजह से हुआ।हाल ही में बांग्‍लादेश की न्‍यूज वेबसाइट ‘द डेली स्‍टार’ ने 45 साल की अभिनेत्री राइमा इस्‍लाम शिमू के गायब होने के बारे में जानकारी दी थी। अभिनेत्री का शव मंगलवार को ढाका से कुछ दूर हजरतपुर ब्रिज के पास केरानीगंज इलाके से बरामद हुआ था। स्‍थानीय लोगों ने अभिनेत्री के शव के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इसके बाद पुलिस ने अभिनेत्री के पति और उसके दोस्त को गिरफ्तार किया था।

‘पुलिस न्‍यूज’ वेबसाइट के मुताबिक इस केस के खुलासे में प्‍लास्टिक की एक डोरी अहम सबूत बनी और इस सबूत के आधार पर ही दोनों आरोपी सलाखों के पीछे पहुंचे. अब बताते हैं कैसे प्लास्टिक की डोरी की वजह से पुलिस मामले का पर्दाफाश करने में सफल हो सकी. जिस बोरी में अभिनेत्री राइमा की लाश मिली थी उसके सिरे को प्लास्टिक के डोरी से बांधा गया था। इस प्लास्टिक की डोरी से मिलता-जुलता बंडल पुलिस को अभिनेत्री के पति की कार में मिला। पुलिस ने जब आरोपी पति पर दबाव बनाया तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने अभिनेत्री की हत्या कबूलते हुए सारी कहानी पुलिस के सामने रख दी।