Breaking News

ऐसा क्या हुआ जो अक्षय कुमार को छूने पड़े कपिल शर्मा के पैर, खुद कॉमेडी किंग भी हो गए हैरान

टीवी जगत का फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The kapil Sharma show)एक बार फिर टीवी पर आने वाला है. इस शो का प्रोमो भी सामने आ चुका है और जल्द ही यह दर्शकों के लिए टीवी पर प्रसारित होगा। शो के होस्ट कपिल शर्मा(Kapil Sharma) और उनकी टीम ने पहले एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। सोशल मीडिया(Social media) पर सेट से कई तस्वीरे भी सामने आई है। बता दें कि शो के पहले एपिसोड में एक्टर अक्षय कुमार(akshay kumar) अपनी फिल्म ‘बेलबॉटम’(Bell bottom) के प्रमोशन के लिए शो में बतौर मेहमान नजर आएंगे.

अक्षय कुमार(Akshay kumar) को कई बार कपिल शर्मा के शो में देखा गया है. वो अक्सर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आते रहते हैं. और जैसी कि सब जानते है दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। शो के दौरान अक्षय काफी हसी मजाक भी करते है और यही नहीं इस दौरान वह कपिल(kapil) और उनकी पूरी टीम की खिंचाई करने से भी नहीं चूकते। वहीं एक बार फिर वो कपिल के शो में नजर आने वाले हैं. वहीं शो से पहले कपिल ने अक्षय के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया(Social media) पर शेयर की है. जो देखने में काफी अजीब लग रही है.

दरअसल, कपिल ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट पर शो के सेट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं. फोटो में दिख रहा है कि कपिल सीधे खड़े हुए हैं और अक्षय कुमार झुककर उनके पैर छूते नजर आ रहे हैं। कपिल ने इसके साथ कैप्शन में लिखा- ‘सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता श्री अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म बेलबॉटम के लिए आशीर्वाद लेते हुए।‘ वहीं दोनों की ये फोटो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

बता दें कि इससे पहले भी कपिल शर्मा और अक्षय कुमार के बीच मस्ती-मजाक देखा गया। दरअसल कपिल ने ‘बेलबॉटम’ के ट्रेलर की तारीफ करते हुए एक ट्वीट(Tweet) किया था। इस पर अक्षय ने जवाब देते हुए लिखा- ‘जैसे पता चला शो पर आ रहा हूं, शुभकामनाएं भेजी, उसके पहले नहीं। मिलकर तेरी खबर लेता हूं।‘ उनके इस ट्वीट को लोगों ने खूब पसंद किया था.