Breaking News

एमसीडी चुनाव से पहले दिल्ली बीजेपी ने जारी किया दूसरा वचन पत्र

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और निगम चुनाव घोषणापत्र समिति के संयोजक सतीश उपाध्याय ने शुक्रवार को एमसीडी चुनाव से पहले राष्ट्रीय राजधानी के झुग्गीवासियों के लिए एक और वचन पत्र जारी किया। उन्होंने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा विभिन्न माध्यमों से लोगों तक पहुंचकर घोषणापत्र के लिए सुझाव एकत्र कर रही है। आरडब्ल्यूए, व्यापार और औद्योगिक संगठनों, युवाओं और महिलाओं से संबंधित समूहों के अलावा, हम ग्रामीणों, स्वरोजगार करने वालों, निगम कर्मियों आदि से भी सीधा संवाद कर रहे हैं।

अब तक राष्ट्रीय राजधानी के 61,000 से अधिक लोगों ने मंत्रालय द्वारा जारी वेबसाइट और व्हाट्सएप नंबर के माध्यम से अपने सुझाव भेजे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का नारा ‘सबकी दिल्ली सबके सूरज’ लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। जनता से मिले फीडबैक और पार्टी नेतृत्व के साथ चर्चा के आधार पर, हमें लगता है कि पार्टी को एक बार फिर निगम में सेवा करने का अवसर मिलेगा। चुनाव जीतने के बाद, सबसे पहले हम पेपरलेस होंगे, निगम की सभी सेवाओं को बेहतर तरीके से डिजिटाइज करेंगे।

31 मार्च 2023 तक हम दिल्ली नगर निगम का फोन एप लाएंगे, उसके जरिए जनता को घर बैठे निगम की सभी सेवाएं आसानी से उपलब्ध होंगी। माई एमसीडी एप के नाम से एप के शुरू होने के बाद आम आदमी को छोटे-मोटे कामों के लिए निगम के दफ्तर नहीं जाना पड़ेगा। यह बीजेपी का दूसरा वचन पत्र है। करीब एक हफ्ते पहले भगवा पार्टी (बीजेपी) ने जहां झुग्गी वहां मकान योजना के तहत झुग्गीवासियों को घर देने का वादा करते हुए ‘वचन पत्र’ जारी किया था। एमसीडी चुनाव 6 दिसंबर को होने हैं और 250 सीटों के लिए परिणाम 7 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे।