Breaking News

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से मचा हड़कंप, मृतकों में 9 माह की मासूम बच्ची शामिल

कर्नाटक के बेंगलुरु(bengluru) से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक घर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वहीं इस तरह एक परिवार के 5 लोगों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. हैरान करने वाली ये है कि मृतकों में एक 9 महीने की बच्ची भी शामिल है। वहीं इस घटना के बाद पुलिस को सूचना दी गई तो पता चला कि इन सभी की मौत 4 दिन पहले ही हो गई थी।

बता दें कि ये खौफनाक वारदात बेंगलुरु के बयादरहल्ली(Byadarahalli) में हुई. घर में परिवार के 4 लोग फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले, वहीं 9 माह की बच्ची का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला. हालांकि इस दौरान घर में ढाई साल की एक बच्ची जिंदा मिली, जिसको पुलिस (Police) ने रेस्क्यू किया. पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है। पुलिस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, मामले को हत्‍या के एंगल से भी खंगाला जा रहा है।

पुलिस के मुताबिक, 4 दिन पहले ही इन लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों की पहचान 51 साल की भारती, 34 साल के सिंचना, 31 साल की सिंधूरानी, 25 साल के मधुसागर और सिंधूरानी की 9 महीने की बेटी के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि जब घर का मुखिया शंकर अपने घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर के 5 लोगों की मौत हो चुकी है. घर के लोग पिछले कई दिनों से उसका फोन नहीं उठा रहे थे तभी उसे शक हुआ था. इसके बाद वो अपने घर पहुंचा था.