Breaking News

उत्तराखंड में BJP अध्यक्ष बदलने का फर्जी लेटर वायरल, पार्टी ने दर्ज कराई FIR

उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के पद में परिवर्तन को लेकर वायरल हो रहे फर्जी पत्र को लेकर भाजपा ने मुकदमा दर्ज कराया है. फर्जी पत्र में धर्मपुर विधायक विनोद चमोली को उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया बताया गया है.

मंगलवार को उत्तराखंड भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के परिवर्तन को लेकर एक पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ. पत्र के मुताबिक धर्मपुर विधायक विनोद चमोली को उत्तराखंड भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया. पत्र वायरल होते ही कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधना शुरू कर दिया. वहीं, दूसरी तरफ फर्जी लेटर वायरल होने के बाद भाजपा की काफी फजीहत हुई. भाजपा नेताओं को कई माध्यमों से सफाई देनी पड़ी.

वहीं, उत्तराखंड प्रदेश भाजपा आईटी सेल द्वारा बुधवार को फर्जी लेटर को लेकर देहरादून एसएसपी को असामाजिक तत्व के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. भाजपा प्रवक्ता विपिन कैंथोला का कहना है कि यह किसी शरारती तत्व का करतूत है. पुलिस द्वारा जल्द ही इस तरह की हरकत करने वाले व्यक्ति का पर्दाफाश किया जाएगा. साथ ही उन्होंने इसे भाजपा में अस्थिरता लाने और नुकसान पहुंचाने के लिए किया गया षड्यंत्र करार दिया.