Breaking News

इस हिंदू एक्ट्रेस ने पति पर लगाया था जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, सरकार से की थी मदद की मांग

टीवी का फेमस शो कृष्णदासी(Krishndasi) की एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा(preeti talreja) ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने लव मैरिज की थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पति ने जबरन उनका धर्म परिवर्तन कराया था और उनके साथ मारपीट करता था. प्रीति ने अपने पति के खिलाफ कई और बाते भी बताई थी, जो उनक पति ने शादी से पहले नहीं बताई थी और उनसे छिपा कर रखी थी.

बता दें कि टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस प्रीति तलरेजा ने अपने पति अभिजीत पेटकर(Abhijit petkar) के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी और कहा था कि उनके पति ने हिंदू बनकर उनसे प्यार किया था।

प्रीति का आरोप था कि अभिजीत ने अपनी पहचान छुपाई थी। प्रीति ने बताया कि शादी के समय उन्होंने मस्जिद में उनके साथ निकाह पढ़ी थी।

प्रीति का कहना था कि अभिजीत पेटकर का नाम जिम ओन था और तीन साल से दोनों रिलेशन में थे और उसके बाद उन्होंने उससे शादी की थी।

प्रीति ने पुलिस को बताया था कि अभिजीत का नाम हिंदू है, लेकिन वह मुस्लिम है। दोनों की शादी मस्जिद में हुई थी। मुस्लिम लॉ के तहत मस्जिद से उन्हें सर्टिफिकेट भी नहीं दिया गया था

वहीं अब प्रीति का आरोप है कि उनका पति धर्म बदलने के नाम पर उनके साथ जबरदस्ती करने के साथ ही उनके साथ मारपीट भी करने लगा था।

बता दें कि प्रीति ने अपने पति के खिलाफ खड़कपाड़ा कल्याण पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही ट्विटर पर महाराष्ट्र सरकार, पुलिस, पीएमओ आदि को टैग कर मदद की गुहार लगाई थी।

प्रीति ने बताया था कि उसके पति अभिजीत ने उन्हें बताया था कि वह मुस्लिम हैं, लेकिन धर्म परिवर्तन का कोई भी दस्तावेज उसके पास नहीं है। वह अभी भी लीगल डॉक्यूमेंट्स में अपना नाम अभिजीत पेटकर ही लिखते हैं।