Breaking News

इस स्कूल टीचर ने शिक्षा के मंदिर में किया घिनौना काम, नशे में धुत पेंट में ही की पेशाब

स्कूल शिक्षा का मंदिर होता है, जहां देश के भविष्य को बनाया जाता है और बच्चों को अच्छी शिक्षा के साथ ही अच्छे संस्कार देने का प्रयास किया जाता है। कोरबा जिले में जो घटना सामने आई है, जिसने शिक्षा जगत को शर्मसार कर दिया है। आपको बता दें कि कोरबा जिले के एक प्राथमिक स्कूल में टीचर शराब के नशे में धुत्त मिला है। केवल यही नहीं टीचर नशे में इतना धुत्त था कि उसने अपनी पेंट में ही पेशाब कर लिया।

ये घिनौनी घटना कोरबा जिले के पोड़ी उपरोड़ा ब्लाक की ग्राम पंचायत करी माटी की है। जहां के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ प्रधान शिक्षक रामनारायण शराब के नशे की हालत में मिला। शिक्षक स्कूल के समय में ही अपने कार्यालय में बेसुध जमीन पर मिला और नशे के चलते उसने अपनी पेंट में ही पेशाब कर लिया था। शिक्षक ने अपने कार्यालय में ही शराब पी और वहीं टेबल के नीचे जमीन पर ही सो गया।

साथ ही कार्यालय की टेबल पर खाने की थाली सजी हुई थी और एक प्लेट में मुर्गे की हड्डियां नजर आ रहीं थी। बताया जा रहा है कि टीचर ने स्कूल के कार्यालय में ही शराब पी और फिर शराब के नशे में धुत्त होकर वहीं जमीन पर लेट गया। स्कूल के नौनिहाल इस पूरे तमाशे को देखते रहे। बच्चों के अनुसार ‘गुरुजी’ पहले भी इस प्रकार की हरकतें कर चुके हैं। अब यदि ऐसे शिक्षक बच्चों को पढ़ाएंगे तो देश की भावी पीढ़ी का क्या होगा”?