Breaking News

इस महीने में जन्म लेने वाली लड़कियां होती है महालक्ष्मी का स्वरुप, जिस घर जाती है सुख सम्पति लाती है

आपने सुना तो होगा ही कि बेटियां माँ लक्ष्मी का रूप होती है और इस कारण से भारत में तो कई अवसरों पर उनकी पूजा अदि भी की जाती रही है और लोग उनको खूब अधिक मानते है. मगर कुछ एक बच्चियां होती है जिनके ऊपर माँ का एक तरह से विशेष आशीर्वाद होता है और वो जो भी जीवन जीती है उनको उसमे कभी भी धन धान्य की कमी होती नही है. चलिए फिर इस बारे में थोड़ी बहुत बातो को हम लोग जान लेते है.

अगस्त और अक्टूबर की लड़कियां होती है ससुराल में वृद्धि लाने वाली वो लड़कियां
जो अगस्त के माह में या फिर अक्टूबर के महीने में जन्म लेती है वो पति के लिए बहुत ही अधिक लकी साबित होती है. जिस भी घर में ये शादी करके जाती है उस घर को धन धान्य से पूरी तरह से भर देती है और ससुराल में इनको प्रेम व सम्मान भी खूब मिलता है. कही न कही ये इनको बहुत ही अधिक ख़ास और स्पेशल बना देता है.

फरवरी और मार्च में जन्म लेने वाली लड़कियां होती है खुद के लिए लकी, जीती है ऐश की जिन्दगी
वही बात करे अगर हम फरवरी और मार्च में जन्म लेने वाली कन्याओं की तो ये भी अपने आप में काफी अधिक भाग्यशाली होती है. ये अपने जीवन में काफी अधिक तरक्की हासिल करती है और काफी कुछ है जिसके कारण से इनके साथ के लोग खुद से ही प्रभावित हो जा

दिसम्बर में जन्म लेने वाली लड़कियां होती है माता पिता के लिये भाग्यशाली
इसके अलावा बात करे अगर हम लोग दिसम्बर में जन्म लेने वाली लडकियों की तो ये अपने माता पिता के घर में लक्ष्मी बनकर के आती है. जिस भी घर परिवार में ये जन्म लेती है उसमे ये काफी अधिक सम्पन्नता अपने साथ में लेकर के आती है.

वैसे तो हर कन्या को शुभ ही माना जाता है और इस बात में कोई भी संशय नही है लेकिन कुछ एक माह बहुत ही अधिक स्पेशल होते है जो उनको भी खुद से ही ख़ास बना देते है.