Breaking News

इस मशहूर अभिनेता पर टूटा दुखों का पहाड़, दिल का दौरा पड़ने से बेटी का निधन

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री (Telugu Film Industry) में शोक की लहर दौड़ गई है। मशहूर अभिनेता राजेंद्र प्रसाद (Rajendra Prasad) की बेटी गायत्री (Gayatri) का 5 अक्टूबर को निधन हो गया। बताया जा रहा है कि उन्हें सीने में तेज दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने अंतिम सांस ली।

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Video) में राजेंद्र प्रसाद को अपनी बेटी के पार्थिव शरीर के पास बैठा देखा जा सकता है। सूत्रों के अनुसार, गायत्री को गैस्ट्रिक समस्या की शिकायत के बाद हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मिली जानकारी के अनुसार, जब गायत्री की तबीयत बिगड़ी, उस समय राजेंद्र प्रसाद किसी फिल्म के सेट पर थे। महज 38 वर्ष की उम्र में गायत्री का निधन पूरे परिवार के लिए एक बड़ा झटका है। गायत्री की एक बेटी है, साई तेजस्विनी, जो एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम कर चुकी हैं।

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने गायत्री के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, राजेंद्र प्रसाद की बेटी गायत्री मुझे बहुत प्रिय थी। उनकी मृत्यु की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ है। मैं प्रार्थना करता हूं कि उनकी आत्मा को शांति मिले। राजेंद्र प्रसाद और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।