Breaking News

इस भैंस ने किया ‘ढोलक बजदा’ पर गजब का डांस, वीडियो देख हो जाएंगे हंस-हंसकर लोटपोट

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां किसी का भी वीडियो वायरल हो जाता है। कब और किसका वीडियो वायरल (Viral Video) सोशल मीडिया पर हो जाए, यह बता पाना थोड़ा मुश्किल है। लगभग रोजाना कोई ऐसा वीडियो वायरल हो जाता है मगर इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो हमें बहुत कम देखने को मिलते हैं। आज हम आपको बताने जा रहे है कि एक भैंस का वीडियो वायरल हो रहा है। जी हां, एक ऐसी भैंस जो बॉलीवुड के एक गाने पर डांस करती नजर आ रही है।

इस वीडियो को FreeSoulSimi नामक एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए बताया कि इस भैंस का वीडियो उनकी बहन ने उन्हें भेजा है और उसके घर के पास एक भैंस है जिसके साथ नाचने में बहुत अच्छा लगता है। आपको बता दें, इस वीडियो में भैंस को एक महिला डांस करने के लिए उस भैंस को कहती है जिसके बाद वह भैंस उस महिला की बात को भी सुनती है और डांस करने लगती है। आप भी इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोट पोट हो जाएंगे। देखिए ये वायरल वीडियो-

आपको बता दें, पहले महिला ‘ढोलक बजदा’ गाना गाती है जिसके बाद भैंस के सामने डांस करती नजर आ रही है, फिर वह भैंस को डांस करने के लिए कहती है। अब आप देख सकते हैं कि वह भैंस भी उस महिला की बातों को सुनता है और अपने तरीके से उछल-उछल कर डांस करने लगती है। साथ ही इस वीडियो में बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं। जब-जब भैंस डांस करती है, तब-तब ये बच्चे ठहाके लगाकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है और शेयर किया जा रहा है।