Breaking News

इस पाकिस्तानी शख्स ने बिना बताए कि थी यूक्रेन की मदद, पत्नी ने किया राज उजागर

यूक्रेन की मशहूर सिंगर कमालिया जहूर (Kamalia Zahoor) के बिजनेसमैन पति मोहम्मद जहूर ने यूक्रेन की मदद करने के लिए देश को तोहफा दिया. इस तोहफे में उन्होंने यूक्रेन (Ukraine) को दो लड़ाकू विमान देकर मदद करने की कोशिश की है. आपको बता दें कि पाकिस्तान ने इस पूरे मामले में चुप्पी साधी हुई है.

कमालिया जहूर ने मॉर्निंग विद यूक्रेन प्रोग्राम में इस मदद (Help) का खुलासा करते हुए बताया कि कैसे उनके पति ने 2 लड़ाकू विमान देने की बात सबसे छुपा ली थी. लेकिन अब उन्होंने इस बात को बताने की मंजूरी दे दी है. आपको बता दें कि कई देशों ने इस युद्ध में रूस (Russia) का नहीं बल्कि यूक्रेन का साथ देने का फैसला किया था.

मोहम्मद जहूर यूक्रेनी अखबार के मालिक रह चुके हैं. जहूर यूक्रेनी नागरिकों (Ukrainians) को सुरक्षित बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे थे. इतना ही नहीं यूक्रेनियों की मदद के लिए उन्होंने बहुत से देशों के प्रभावशाली लोगों से मिलकर फंड (Fund) इकट्ठा करने की कोशिश भी की. इस अरबपति के मुताबिक यूक्रेन का पक्ष लेने की जरूरत है, चुप रहना ठीक नहीं होगा. उनके अनुसार ये यूक्रेन के लिए बोलने का समय है.

मोहम्मद जहूर ने लोगों से यूक्रेन की मदद करने की अपील करते हुए कहा कि ये दूसरे विश्व युद्ध (Second World War) के बाद सबसे खराब स्थिति है. उन्होंने परमाणु एनेर्जी का भी जिक्र किया. बता दें कि वेस्टर्न मीडिया (Western Media) का दावा था कि रूस यूक्रेन के न्यूक्लियर एनर्जी प्लांट्स का इस्तेमाल कर यूक्रेन को घेर रहा है.लेकिन रूस ने इस दावे को सिरे से नकार दिया था.