Breaking News

इस कंपनी ने लॉन्च की नई इलेक्ट्रिक Gravton Quanta बाइक, चलती है 80 रुपये में 800KM तक

नई इलेक्ट्रि्क बाइक (New Electric Bike In India) भारत में आज लॉन्च हो गई है। हैदराबाद की ग्रैवटॉन मोटर्स (Gravton Motors) ने पहली और शानदार इलेक्ट्रिक बाइक Quanta को बाजार में उतारा है। यह बाइक कई जबरदस्त फीचर के साथ बाजार में आई है। इसमें केवल 80 रुपये लगाने से 800 किलोमीटर तक का सफर कर सकते हैं। इस बाइक को ‘मेड फॉर इंडिया’ के उद्देश्य से ही कंपनी ने तैयार किया है।

Gravton Motors ने इलेक्ट्रिक बाइक Quanta को 99,000 रुपये की कीमत में बाजार में उतारा है। कंपनी ने पहली बार 27 जून 2021 को शोकेस किया था। कंपनी लिमिटेड यूजर को ग्रैवटॉन चार्जिंग स्टेशन फ्री में ऑफर कर रही है। बता दें ये बाइक यूजर फ्रेंडली है।

कंपनी ने इस बाइक में 3 kWh Li-ion बैटरी (3 kWh Li-ion Battery) लगाई है। कंपनी ने ये सुविधा दी है कि इस बैटरी को बाइक से निकालकर भी चार्ज कर सकते हैं। यह बाइक फुल चार्ज में 150 किलोमीटर तक चल सकती है। यह बैटरी तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाती है। साथ ही आप इसमें एक साथ दो बैटरी भी लगा सकते हैं। इसका मतलब एक चार्ज में 320 किलोमीटर तक सफर कर सकते हैं।

यह इलेक्ट्रिक बाइक को तीन अलग अलग रंगों में बाजार में उतारा है। यह बाइक तीन रंगों में रेड, व्हाइट और ब्लैक में आप खरीद सकते हैं। मगर ब्लैक कलर में यह लिमिटेड एडिशन में है। यदि आप इस बाइक को खरीदने के इच्छुक हैं तो आज ही इसे बुक करें। आप तुरंत इस बाइक की बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट https://www.gravtonmotors.com/. पर जाकर कर सकता है। इलेक्ट्रिक बाइक Quanta में 3KW proprietary BLDC की शानदार मोटर लगी है। ये इलेक्ट्रिक बाइक 70 किलोमीटर प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार पर चल सकती है।