Breaking News

इन राशियों के ऊपर से उठने वाला है शनि का बुरा साया, जानें किन राशियों को मिलेगी राहत

जीवन में शनि का साया होना अच्छा भी होता है और बुरा भी होता है. शनि का प्रकोप किसी भी जिंदगी में कई सारे संकट ला सकता है, इसलिए लोग हमेशा से ही शनि की महादशा बदलने का इंतजार करते हैं और ये सोचते हैं कि कब वो अपने जीवन को फिर से ट्रैक पर ला पाएंगे. लेकिन ये सब इंसानों के हाथ की चीज नहीं है. इसके लिए सही समय और दिशा होना अनिवार्य है. अब अगले महीने अक्टूबर में शनि ग्रह की स्थिति में और अहम बदलाव होने वाले हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अभी वक्री चाल चल रहे शनि 11 अक्‍टूबर से सीधी चाल चलना आरंभ कर देंगे. इससे शनि का प्रकोप बर्दाश्त कर रही राशियों को अच्छी खासी राहत मिलने वाली है. आइए जानते हैं कि वो कौन सी राशियां हैं, जिनकी स्थिति शनि की सीधी चाल से सुधर जाएगी.

इनको मिलेगा शनि की सीधी चाल से फायदा

तुला राशि: इस समय शनि की ढैय्या तुला राशि पर चल रही है, इसके कारण इस राशि के जातक जिंदगी में कई सारी समस्‍याएं झेल रहे हैं. आने वाले 11 अक्टूबर से शनि की सीधी चाल चलते चलते अब उनकी समस्‍याएं निरंतर कम होती जाएंगी. उनके करियर को उड़ान मिलेगी. जिनके पास नौकरी नहीं हैं, उनको नौकरी मिलेगी . बिजनेस में भी मुनाफा मिलने वाला है.

मिथुन राशि: मिथुन राशि पर इस समय शनि की ढैय्या चल रही है. इसी कारण इंसानों में तनाव, मानसिक अशांति से जुझ रहे इन जातकों को अब जाकर शांति मिलने वाली हैं. धन का लाभ भी मिलेगा.

धनु राशि: शनि की सीधी चाल धनु राशि के जातकों के लिए अच्छा समय लेकर आने वाली है. शनि के कारण जिंदगी में इनको जो भी परेशानी हुई वो सब अब खत्‍म हो जाएंगी. जितने भी रुके हुए काम होंगे वो सभी बनने लेंगे. संपत्ति से जुड़े लाभ भी मिल सकते हैं.