Breaking News

इनकम टैक्स के छापे के बाद एक्टर सोनू सूद का पहला इंटरव्यू, कह दी ये बात

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) इन दिनों टैक्स चोरी के आरोपों में घिरे नजर आ रहे हैं. वहीं अब इस मामले में उन्होंने NDTV से खुलकर बात की है. हाल ही दिए इंटरव्यू में सोनू ने कहा कि, मैंने कोई कानून नहीं तोड़ा है. फिर भी टैक्स अधिकारियों ने मुझसे लगातार 4 दिनों तक पूछताछ की है. उस पूछताछ में उन्होंने जो भी सवाल पूछे मैंने उनके सही-सही जवाब दे दिए, जो भी पेपर चाहिए थे वो भी मैंने उन्हें दे दिए है.

उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि, फॉरेन फंडिंग क्राउडसोर्सिंग प्लेटफॉर्म से हुई है और उन्होंने इसमें से अपने अकाउंट में एक भी पैसा नहीं लिया है. सोनू ने बताया कि ‘फॉरेन फंडिंग का पैसा सीधा अस्पतालों को पहुंचा. और मेरे फाउंडेशन का पैसा 18 घंटों में खत्म हो जाएगा. उन्होंने बताया कि 2012 में भी उनके खिलाफ ऐसी जांच की गई थी. इनके पीछे ‘राजनीतिक उद्देश्‍य’ होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, मैं अभी किसी निष्‍कर्ष पर नहीं पहुंचना हूं. और एजुकेशन को लेकर मैं काम कर रहा हूं. मैं खुले विचार वाला हूं. कभी भी कोई राज्‍य मुझे बुलाएगा, तो मैं उनकी मदद जरूर करूंगा. सोनू ने बताया कि, ये जो कुछ हुआ है, उससे मैं बिल्कुल भी विचलित नहीं होने वाला हूं. और ना ही मैं रुकने नहीं वाला, काम जारी रहेगा. अभी मीलों का सफर तय करना है. और लोगों की मदद के लिए मैं दिन-रात काम करता रहूंगा.

सोनू ने आगे कहा कि, मैं सभी राजनेताओं का सम्‍मान करता हूं, वो अच्‍छा काम कर रहे हैं. वहीं उन्होंने ये भी खुलासा किया कि, उन्हें दो बार राज्‍यसभा सीट का ऑफर मिल चुका है, लेकिन वो उसे ठुकरा चुके हैं. सोनू ने कहा कि, मैं अभी इसके लिए तैयार नहीं हूं. जब तैयार हो जाऊंगा, तो सबको बता दूंगा. आखिर में सोनू ने कहा, मैं बस ये ही कहना चाहता हूं कि, जो भी डॉक्‍यूमेंट या पेपर आयकर विभाग को चाहिए मैं उसे उन्हें दे दूंगा. क्योंकि मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है.