Saturday , September 21 2024
Breaking News

आर्टिकल 370 पर पाकिस्तान को उमर अब्दुल्ला की दो टूक, कहा- पाक पहले अपना मुल्क संभाले…

नेशनल कॉन्फ्रेंस (National Conference) के नेता उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) ने अनुच्छेद 370 (Article 370) पर पाकिस्तान (Pakistan) के नेता की टिप्पणी को लेकर कड़ा जवाब दिया. उन्होंने कहा, “पाकिस्तान पहले अपना मुल्क संभाले.

उन्हें हमारे चुनाव पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. हमें पाकिस्तान से क्या लेना-देना, हम पाकिस्तान में थोड़ी हैं.” उमर अब्दुल्ला ने साफ तौर पर कहा कि जम्मू-कश्मीर का मसला भारत का आंतरिक मामला है और पाकिस्तान को इसमें दखल देने का कोई अधिकार नहीं है.नेशनल कॉन्फ्रेंस (NC) के नेता उमर अब्दुल्ला ने अनुच्छेद 370 को लेकर पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ की टिप्पणी पर कड़ा जवाब दिया है.
उमर अब्दुल्ला ने कहा, “पाकिस्तान पहले अपना मुल्क संभाले. उन्हें हमारे चुनाव पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए. हमें पाकिस्तान से क्या लेना-देना, हम पाकिस्तान में थोड़ी हैं.” कश्मीर में विधानसभा चुनाव के दौरान पाकिस्तान द्वारा कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस का समर्थन करने के बाद राजनीति गरमा गई है. पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने जियो टीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि अनुच्छेद 370 की बहाली पर पाकिस्तान कांग्रेस-नेशनल कॉन्फ्रेंस के साथ है। उन्होंने कहा, “हम अनुच्छेद 370 पर कांग्रेस गठबंधन के रुख से सहमत हैं.”