Breaking News

आमिर खान की बेटी इस शख्स को कर रही हैं डेट, 4 साल से हैं डिप्रेशन का शिकार

अभिनय की दुनिया के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। इरा की फैन फोलोइंग किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है। इरा खान सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों-वीडियो को शेयर करती रहती हैं। सिर्फ वीडियो तस्वीरें ही नहीं बल्कि इरा अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कुछ कहानियां और दर्द भी साझा करती रहती हैं। साथ ही इरा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। इरा खान इस वक्त अपने फिटनेस कोच को डेट कर रही हैं। इससे पहले वह मिशाल कृपलानी को डेट कर रही थीं जिससे उनका हाल ही में ब्रेकअप हुआ है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभी इरा अपने फिटनेस कोच नूपुर शिखरे को डेट कर रही हैं जिनके साथ वह इस लॉकडाउन में नजदीक आई था। दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। यहां तक कि दोनों आमिर खान के महाबलेश्वर वाले फार्महाउस भी गए थे छुट्टियां मनाने। यही नहीं, इरा तो नूपुर को अपनी मां रीना दत्ता से भी मिलवा चुकी हैं। दोनों एक दूसरे के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट करते हैं।

बता दें कि, इरा खान मिशाल कृपलानी को दो सालों से डेट कर रही थीं। हालांकि, इरा ने जब अपने करियर पर ध्यान देना शुरू किया तो दोनों के बीच रिश्तों में कड़वाहट आने लगी और दोनों अलग हो गए। मालूम हो कि इरा खान ने पिछले दिनों इंस्टाग्राम पर बताया था कि वह पिछले 4 सालों से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। फिलहाल, वह ठीक हैं और उनका इलाज चल रहा है।