Breaking News

आज शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम की बहन रिया कपूर, बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के बाद उनकी बहन और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर भी शादी के बंधन में बंधने जा रही है.दरअसल, रिया कपूर अपने ब्वॉयफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) के जल्द ही साथ सात फेरे लेने जा रही है.  जैसा कि सब जानते है कि सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी की थी. वहीं उनके बाद अब उनकी बहन रिया कपूर भी शादी (Rhea Kapoor Marriage) करने जा रही है. बता दें कि रिया लंबे समय से करण बूलानी को डेट कर रही हैं. दोनों करीब 13 साल से रिलेशनशिप में हैं. ऐसे में अब जाकर दोनों ने शादी का फैसला लिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया कपूर करण बूलानी की शादी के कार्यक्रम कुछ दो-तीन दिन तक चलेंगे. जिसमें कुछ खास लोग ही शामिल होंगे. कोरोना काल को देखते हुए यह एक प्राइवेट फंक्शन की तरह ही होने वाला है. रिया कपूर बॉयफ्रेंड करण बूलानी के साथ अपने जुहू स्थित बंगले में सात फेरे लेने वाली हैं. जिसमें परिवार और दोस्तों के अलावा कुछ चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे. हालांकि, अभी तक कपूर परिवार की ओर से इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है और ना ही किसी भी तरह का बयान जारी किया गया है.

बता दें कि रिया-करण की शादी में इंडस्ट्री के भी लोग भी शामिल होंगे. करण और रिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब जाकर दोनों शादी करने के लिए भी तैयार हो गए हैं.

रिया भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव रहती है. वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती है. लोग उनकी पोस्ट को काफी पसंद बी करते है और जमकर अपना प्यार बरसाते हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोवर्स हैं.

दोंनो कपल एक-दूसरे को लेकर सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते रहे हैं. अक्सर ही दोनों लव बर्ड्स को एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते और अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल से फोटोज भी शेयर करते देखा गया है. करण बूलानी तो सोशल मीडिया पर साफतौर पर अपने रिया को लेकर अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं. रिया फिलहाल प्रोड्यूसर होने के साथ ही बहन सोनम कपूर के साथ मिलकर अपने ब्रांड रेसन पर भी काम कर रही हैं.