Breaking News

अवैध संबंधों का विरोध करना पति को पड़ा भारी, पत्नी और बेटी ने उठाया ये कदम

एक महिला ने बेटी के साथ मिलकर अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपने पति की हत्या कर दी. इतना ही नहीं महिला ने बेटी के प्रेमी के साथ मिलकर पति के शव को ठिकाने लगाने का प्लान बनाया. तीनों पहले शव को जंगल ले गए. फिर वहां जाकर शव में आग लगा दी. मामला तमिलनाडु के तूतिकोरिन जिले का है. जंगल में जला हुआ शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल, तूतिकोरिन में पुलिस को जंगल से जला हुआ शव बरामद हुआ.

जांच में पता चला है कि मृतक शख्स का नाम गननशेखर (42) है. वह मछली बेचता था. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो यह चौंकाने वाला खुलासा हुआ. पुलिस को पता चला कि हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई है. पुलिस ने जब पड़ोसियों से पूछताछ की, तो पता चला कि महिला और उसके पति के बीच में वारदात वाले दिन जमकर लड़ाई हुई थी. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इसके बाद पुलिस ने महिला और और उसकी दो बेटियों से पूछताछ की, तो उन्होंने अलग अलग बयान दिया. इसके बाद पुलिस को मृतक की पत्नी और बेटी पर शक हुआ.

पुलिस ने सख्त पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. पुलिस के मुताबिक, पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी से अफेयर है. इतना ही नहीं उसे पता चला कि उसकी बड़ी बेटी का 24 साल के कार्तिक के साथ अफेयर है. इस बात को लेकर तीनों के बीच झगड़ा हुआ, पति ने बेटी और पत्नी को कुछ कहा तो विवाद बढ़ने के बाद दोनों ने मिलकर शख्स की हत्या कर दी. इसके बाद कार्तिक की मदद से दोनों शव को जंगल ले गए. जंगल में शव को आग लगा दी गई. हालांकि, इसके कुछ अवशेष बाकी रह गए. इसके चलते ही पुलिस आरोपियों तक पहुंच पाई. पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.