Saturday , September 28 2024
Breaking News

अलग अंदाज में सीएम साहब, सेना के जवानों के साथ थिरकते आए नजर, देखें वीडियो

पंजाब की राजनीति में हलचल के बीच सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह अलग अंदाज में नजर आए. गुरुवार को कैप्टन सेना के जवानों के साथ थिरकते नजर आए. गुरुवार को सेना की सिख रेजिमेंट का 175वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा था. कैप्टन अमरिंदर सिंह इस कार्यक्रम में पहुंचे और पंजाबी गानों पर जवानों के साथ झूमते नजर आए. अमरिंदर सिंह 1963 से 1969 के बीच सेना की सिख रेजिमेंट की दूसरी बटालियन में अपनी सेवा दे चुके हैं. सेना के कार्यक्रमों में कैप्टन शामिल होते रहते हैं. इस कार्यक्रम में पहुंचने पर कैप्टन का जवानों ने ‘जो बोले सो निहाल…के नारे के साथ स्वागत किया.

79 वर्षीय कैप्टन ने जवानों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात की. फिर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाई और पंजाबी गानों पर डांस किया. इससे जुड़ा वीडियो ट्वीट करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लिखा, “अपनी जगह पर अपनी पलटन के जवानों के साथ…जय हिंद” कैप्टन अमरिंदर का ये वीडियो सोशल पर लोग लगातार शेयर और लाइक कर रहे हैं.

सिद्धू को आज पंजाब कांग्रेस की कमान

इस बीच आज पंजाब कांग्रेस की कमान आज नवजोत सिंह सिद्धू को दी जाएगी. लंबे समय तक चले मनमुटाव के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सिद्धू के साथ उस कार्यक्रम में आने को तैयार हो गए हैं, जहां सिद्धू आधिकारिक रूप से पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष पद संभालेंगे. इधर कैप्टन ने आज पंजाब के विधायकों, सांसदों को चाय पर बुलाया है. पार्टी के पदाधिकारियों के साथ आज पंजाब भवन पर चाय के लिए शामिल होंगे.

https://twitter.com/i/status/1418227136683405322