Breaking News

अर्णब के लिए पुलिस से अकेले भिड़ गईं थी पत्नी, जानें कैसे बनीं सम्यब्रता एग्जीक्यूटिव एडिटर

आज के समय में अर्णब गोस्वामी को सभी जानते हैं उनको किसी परिचय की जरूरत नहीं हैं। रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ के तौर पर भी उनकी हिंदी पट्टी में काफी लोकप्रियता बढी है। इससे पहले अर्णब एनडीटीवी और टाइम्स नाऊ जैसे बड़े संस्थानों में काम कर चुके हैं। अर्णब असम के रहने वाले हैं और उन्होंने एक बंगाली लड़की से शादी की है। उनकी पत्नी का नाम सम्यब्रता रे गोस्वामी है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों की मुलाकात दिल्ली में हिंदू कॉलेज में पढाई के दौरान हुई थी। अर्णब उच्च शिक्षा के लिये ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी चले गये, वहां से वापस आने के बाद उन्होने सम्यब्रता रे से शादी कर ली। इनका एक बेटा है, जिनका नाम चे गोस्वामी है।

बता दें कि अर्णब कि तरह सम्यब्रता रे गोस्वामी भी पत्रकार हैं। उन्होने एबीपी ग्रुप में बतौर ट्रेनी साल 1993 में अपना करियर शुरु किया था। फिर उन्होंने 1994 से 1996 तक अखबार द टेलीग्राफ में बतौर कॉरेस्पॉन्डेंट काम भी किया। इसके बाद 1996 में उन्होंने डाउन टू अर्थ मैग्जीन में बतौर कमिशनिंग एडिटर बनी। इसके बाद वो न्यूज एजेंसी एएनआई चली गई, यहां उन्होने 6 साल तक काम किया।

इसके बाद वो तहलका मैग्जीन में लगभग साल काम किया उसके बाद दोबारा एबीपी ग्रुप कि तरफ उन्होंने रुख कर लिया। इस बार वो बतौर एसोसिएट एडिटर काम कर रही थी। जहां उन्होने एक साल तक किया उसके बाद उन्होंने 2016 में पति के चैनल रिपब्लिक टीवी बतौर एग्जीक्यूटिव एडिटर और को-ऑनर काम संभाला।

हाल ही में सम्यब्रता सुर्ख़ियों में आ गई थी। जब उनके पति अर्नब को मुंबई पुलिस ने उनके घर से गिरफ्तार किया था मुंबई पुलिस टीम से सम्यब्रता अकेले ही भिड़ गई थी। उन्होने पूरा वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था। बता दें कि इसी साल अर्णब की कार पर कुछ लोगों ने स्याही फेंकी थी, तब भी सम्यब्रता उनके साथ में ही थीं।