Breaking News

अमेरिका: अटलांटा क्षेत्र के अपार्टमेंट परिसर में विस्फोट, एक घायल, दो अन्य लापता

अमेरिका (America) के अटलांटा क्षेत्र (Atlanta area) के एक अपार्टमेंट परिसर (apartment complex) में रविवार को एक विस्फोट हुआ। इसमें एक व्यक्ति घायल हो गया और दो अन्य लापता हैं। डेकाल्ब काउंटी फायर रेस्क्यू डिपार्टमेंट के डिप्टी फायर चीफ मेल्विन कार्टर (melvin carter) ने मीडिया (media) को बताया कि व्यक्ति को मामूली चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि अभी अन्य अपार्टमेंट में तलाशी ली जा रही है वहां अन्य लोग भी फंसे हो सकते हैं। विस्फोट ने एक इमारत की कई मंजिलों को नष्ट कर दिया। कार्टर ने कहा कि अधिकारियों को विस्फोट का कारण अभी पता नहीं चल पाया है, लेकिन इमारत के लीजिंग एजेंट ने विस्फोट की कॉल आने से करीब एक घंटे पहले गैस की तेज गंध की सूचना दी थी।

एंटवोन विलियम्स ने कहा कि वह एक पड़ोसी अपार्टमेंट में काम कर रहे थे, तभी एक घायल बच्चे को मदद के लिए चिल्लाते हुए आवाज सुनाई दी जिसे सुन कर वह हिल गए। उन्होंने कहा कि विस्फोट होते ही भूकंप महसूस किया। विलियम्स ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि मैं पूरी तरह से घबरा गया था, मैंने अपना कार्यालय बंद कर दिया और जल्दी से यह पता लगाने के लिए दौड़ा कि क्या हो रहा है। लोग विस्फोट सुनकर जमा होने लगे।