Breaking News

अमृतसर में BSF जवानों ने मार गिराए 2 पाकिस्तानी ड्रोन, हेरोइन की खेप बरामद

पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बॉर्डर पर पाक द्वारा ड्रोन भेजने का सिलसिला लगातार जारी है। देर रात अमृतसर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने पाकिस्तानी तस्करों की दो कोशिशों को नाकामयाब किया है। एक ही रात में BSF ने दो पाक ड्रोन गिराने में सफलता हासिल की है। दोनों ड्रोन एक ही तरह के हैं। वहीं ड्रोन से BSF के जवानों ने हेरोइन की खेप भी बरामद की है। ड्रोन मिलने की घटना के बाद से ही इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार BSF ने यह दोनों ड्रोन अमृतसर सेक्टर के अंतर्गत आते उधर धारीवाल और रत्न खुर्द एरिया में गिराए हैं। BSF से मिली जानकारी के अनुसार पहले ड्रोन शुक्रवार रात 8.55 बजे गांव उधर धारीवाल के करीब मंडराता दिखाई दिया। जिसके बाद जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग के बीच ड्रोन की आवाज बंद हो गई। लोकेशन पर सर्च किया गया तो वहां से ड्रोन बरामद किया गया। अब इलाके में सर्च चलाया गया है, ताकि ड्रोन द्वारा लाई गई खेप का पता चल सके।

वहीं, दूसरा ड्रोन रत्न खुर्द एरिया में मिला। यहां भी रात 9.55 बजे ड्रोन की आवाज सुनाई दी। BSF के जवानों ने आवाज की तरफ फायर किया तो ड्रोन की आवाज बंद हो गई। सर्च के दौरान ड्रोन खेतों में गिरा मिला।