Breaking News

अमरावती में उदयपुर जैसी वारदात, मेडिकल व्यवसायी की गला रेतकर हत्या, 6 आरो​पी गिरफ्तार

महाराष्ट्र (Maharashtra) के अमरावती (Amravati) जिले में भी उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Massacre) जैसे मामले में एक मेडिकल व्यवसायी (Medical Businessman) उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) की समुदाय विशेष के लोगों (People of a Particular Community) ने गला रेतकर हत्या कर दी (Strangled to Death) । पुलिस (Police) ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (6 Accused Arrested) । जांच के लिए (For Investigation) एनआईए की टीम (NIA Team) पहुंच गई है (Has Reached) ।

बता दें कि ये मामला 22 जून का है। उमेश कोल्हे ने नुपूर शर्मा का समर्थन किया था। बताया जा रहा है की हत्या के पीछे यह वजह हो सकती है कि शख्स ने हाल ही में फेसबुक पर नुपुर के समर्थन में पोस्ट लिखा था, वहीं इस मामले की जांच के लिए आज NIA की एक टीम अमरावती पहुंची है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने इस घटना को अंजाम एक शख्स के कहने पर दिया था। फिलहाल पुलिस उस मास्टर माइंड की तलाश कर रही है।

महाराष्ट्र के अमरावती में बीते हफ्ते 22 जून को एक व्यवसायी की हत्या को लेकर चर्चा तेज हो गई है। जान गवांने वाले शख्स की उम्र 50 साल थी और वह चिकित्सा उपकरणों का व्यापार करता था। पुलिस के अनुसार शख्स का नाम उमेश कोल्हे है। हमलावरों ने कोल्हे पर हमला कर उसका गला काट दिया था।हत्या के बाद आसपास के लोग भड़के हुए हैं. लॉ एंड ऑडर खराब न हो इसलिए पुलिस इस मामले को ज्यादा बाहर नहीं आने दे रही है। पुलिस ने पहले दिन यह कहकर मामला दबा दिया की यह लूटपाट का मामला है पर आज एनआईए जांच के लिए पहुंच गई है।