Breaking News

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, अजीब टॉप पहन हुईं ट्रोल, देखें फोटोज

पिछले कुछ दिनों से लगातार अभिनेत्री उर्फी जावेद (urfi Javed) सुखियों में बनी हुई हैं। उर्फी ने अपने ड्रेसिंग स्टाइल से हर किसी के होश उड़ा दिए हैं। इस बार भी उर्फी का लुक देख लोग चौंक गए। उनके इस लुक पर सभी की नजरें टिकी रह गई हैं। इसी वजह से एक बार फिर वह चर्चा में भी बनी हुई हैं।

इस टॉप में दिखीं उर्फी

असल में, उर्फी को मुंबई की सड़कों पर बैकलेस क्रॉप टॉप पहने घूमते देखा गया। उन्होंने लाइट पर्पल शेड की जींस और इसी की मैचिंग का क्रॉप टॉप पहन रखा था। साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ था। जैसे ही उर्फी इस लुक में अपने घर से निकलीं, पैपराजी के कैमरे कैद हो गई।

बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद ने पार की हदें, सड़कों पर अजीब टॉप में  आईं नजर। लोग बोले बेशर्म - Hindi Guardian

उर्फी का बोल्ड लुक हुआ वायरल

उर्फी की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उन्होंने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस अवतार में अपनी कई तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है। जिस पर यूजर्स अलग-अलग प्रकार के रिएक्शन जाहिर कर रहे हैं। जहां एक तरफ उर्फी के फैंस उनके इस अवतार के भी दीवाने हो गए हैं, वहीं कुछ लोगों को उनका बोल्ड लुक बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है।

 

ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं उर्फी

उर्फी को वैसे तो अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाते ही देखा जाता है। हर बार उर्फी अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। कुछ समय पहले ही उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें फैशन करना पसंद हैं और अब जब वह इसे अफोर्ड कर सकती हैं क्यों ट्रेंडी फैशन को फॉलो न करें।