Breaking News

अब बिना बिजली के गर्मियों में आप भी रहेंगे Cool-Cool, बस करना होगा ये काम

गर्मी के आते ही सबसे ज्यादा समस्या बिजली जाने की होती है. बिजली जाते ही पंखे, कूलर और AC बंद हो जाते हैं. फिर तो पसीने के साथ ही वक्त गुजरता है. इससे बचने के लिए लोग इंवर्टर और जनरेटर खरीदते हैं. लेकिन ज्यादा बिजली जाने से इंवर्टर चार्ज नहीं हो पाता है और जनरेटर ज्यादा तेल पीता है. अब मार्केट में ऐसा जेनरेटर आ गया है जिसे आप अपने घर में कहीं पर भी रख सकते हैं साथ ही साथ इसे एक जगह से उठाकर दूसरी जगह पर आसानी से ले जा सकते हैं. सबसे खास बात है कि यह सोलर पावर्ड है.

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 Price

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 को अमेजन से खरीदा जा सकता है. इसकी कीमत भी काफी कम है. आप इस सोलर पावर्ड जनरेटर को मात्र 16 हजार रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आपका बजट कम है, तो मंथली इंस्टॉलमेंट पर भी खरीद सकते हैं. आपको महीने के सिर्फ हजार रुपये ही देने होंगे.

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 की खासियत

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 में आपको हाई स्पीड कैपेसिटी बैटरी पावर मिलेगी. इसकी 42000mAh की बैटरी है, जो आपके इलेक्ट्रॉनिक इक्विपमेंट को पावर देगा. यह कितने घंटे तक चल सकेगा? आसान शब्दों में जवाब देना हो, तो यह Apple के iPhone 8 मॉडल को एक बार चार्ज करने के बाद 20 बार फुल चार्ज कर सकते हैं. यह सिर्फ फोन, टैबलेट, लैपटॉप, रेडियो, पंखे, टीवी ही नहीं बल्कि बड़े एप्लायंसेस भी चलाएगा.

SARRVAD Camping Solar Powered Generator S-150 चार्ज होगा धूप से

यह एक सोलर पावर जनरेटर है. यानी इसे धूप से चार्ज किया जा सकता है. इसके साथ-साथ जनरेटर में 2 वोट की एक अल्ट्रा ब्राइट एलईडी भी मिलती है, जिससे जरिए आप इसको अंधेरे में भी इस्तेमाल कर सकेंगे.