Breaking News

अपनी गंदी फिल्मों में साली को भी लाना चाहते थे राज कुंद्रा ? एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने खोल दी सारी पोल

इसी साल फरवरी में एक पॉर्न रैकेट के साथ जुड़े होने के आरोप में वेब सीरीज ‘गंदी बात’ (Gandi Baat) की लीड एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasishth) को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. इस समय तो वह जमानत पर बाहर हैं और 19 जुलाई को मुंबई पुलिस द्वारा राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किए जाने के बाद सो वो और भी सुर्खियों में बनी हुई हैं.

बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पर पॉर्न फिल्म बनाने और उनको एक एप्लीकेशन पर रिलीज किए जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. अभी पूरे मामले में हर तरीके से जांच पड़ताल चल रही है उन्हें इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है.

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा

वैसे तो आए दिन इस केस में नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं, लेकिन हाल ही में इसमें एक और बड़ी चौकाने वाली बात गहना वशिष्ठ ने सबके सामने रखी है .गहना ने खुलासा किया है कि कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीफेम नाम की एक एप्लिकेशन लॉन्च करने की तैयारी में लगे हुए थे, जिसके लिए वह अपने साली शमिता शेट्टी को कास्ट करने भी जा रहे थे.

इंटरव्यू में गहना ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी के कुछ दिन पहले ही वो राज कुंद्रा के ऑफिस आई थी, जहां उन्हें पता चला था कि वह वाली बॉलीफेम नाम की एक एप्लीकेशन लॉन्च करने की तैयारियों में लगे हैं. इस एप्लीकेशन पर वह चैट शोज, रियलिटी शोज, म्यूजिक वीडियोज और फीचर फिल्में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं. इसमें किसी भी बोल्ड सीन को शामिल किए जाने का प्लान नहीं था.

गहना ने आगे हमने स्क्रिप्ट के बारे में बात की थीं. फिर हमने एक स्क्रिप्ट में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), सई तम्हनकर और दो अन्य कलाकारों को अन्य स्क्रिप्ट्स के लिए कास्ट करने के बारे में विचार किया. मैं इन फिल्मों का निर्देशन करने वाली थी और हम ये सारी प्लानिंग उनकी गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले कर रहे थे. गहना के अनुसार उनकी कभी भी शमिता से मुलाकात नहीं हुई है और वह ये जानती हैं कि उनका मुख्य काम फिल्मों का निर्देशन करना है.