Breaking News

अनुष्का शेट्टी और प्रभास की शादी कराना चाहते हैं घरवाले? इस वजह से नहीं बन रही बात

प्रभास पैन इंडिया स्टार हैं। फिल्म बाहुबली ने उनके करियर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘सालार’ को लेकर चर्चा में हैं। बीते महीने प्रभास ने अपना 44वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता की फिल्मों और करियर से अलग प्रशंसक उनकी निजी जिंदगी में भी खूब दिलचस्पी रखते हैं। फैंस की सबसे बड़ी चिंता है कि बाहुबली घर कब बसाएंगे। प्रभास के घरवाले भी यही चाहते हैं और खुद प्रभास को भी शादी से कोई दिक्कत नहीं, लेकिन उनकी एक आदत अड़चन बन रही है।

फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद प्रभास और अनुष्का शर्मा के अफेयर और डेटिंग की खबरें खूब वायरल हुईं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में यह बात सामने आई कि प्रभास फिलहाल सिंगल हैं और वह अनुष्का को डेट नहीं कर रहे हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास के घरवाले तो चाहते हैं कि वह अनुष्का के साथ घर बसा लें। लेकिन, प्रभास और अनुष्का के बीच सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है और वे इसे ही जारी रखना चाहते हैं।

प्रभास का परिवार चाहता है कि वे अब सैटल हो जाएं। प्रभास भी परिवार के इस विचार के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उनका स्वभाव इस मामले में अचड़न बन रहा है। दरअसल, प्रभास बहुत सामाजिक नहीं हैं। उनका कहना है कि वह बहुत कम बाहर जाते हैं। वह काम के सिलसिले में ही बाहर निकलते हैं और अधिकांश समय सेट पर ही बिताते हैं। वह बर्थडे पार्टीज तक में जाना पसंद नहीं करते हैं।