Breaking News

अनुराग कश्यप की लाडली आलिया कश्यप ने बॉयफ्रेंड संग शेयर की रोमांटिक फोटो, लिपलॉक करती आईं नजर

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक(director) अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की बेटी आलिया कश्यप (Aaliyah  Kashyap) अपनी निजी लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन आलिया की अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोयर(Shane Gregoire) संग फोटोज और वीडियो वायरल होती रहती हैं. उन्हें अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखा जाता है. वहीं एक बार फिर आलिया अपने बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में आ गई है. उनका बॉयफ्रेंड संग एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह शेन संग लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया(social media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि इन अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप एक साल से अमेरिकी ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रीगोइरे को डेट कर रही हैं। आलिया कश्यप अक्सर शेन ग्रीगोइरे के साथ सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं हाल ही में शेन ने अपना 22वां जन्मदिन मनाया है। जन्मदिन के मौके पर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर की है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड को किस करती नजर आ रही हैं. वहीं कैप्शन में बिताई डेट नाइट्स, ट्रिप्स, बीच पर मस्ती और किस करने की चीजों को बयां करती नजर आ रही हैं। आलिया ने लिखा, “हैप्पी 22 बर्थडे मेरी जान।

पूरी दुनिया में तुम मुझे सबसे लकी लड़की महसूस कराते हो। मैं बहुत खुश हूं तुमसे मिलकर। मैं तुमसे हमेशा प्यार करती रहूंगी। उनकी ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. लोग इस पोस्ट का खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें आलिया बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक अनुराग कश्यप और आरती(arti) की बेटी है। आरती और अनुराग की शादी 1997 में हुई और 2009 में दोनों का तलाक हो गया। बाद में अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन(Kalki Koechlin) से 2011 में शादी की, लेकिन ये शादी भी लंबे वक्त तक नहीं चल पाई और 2015 में दोनों अलग हो गए। आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वो अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं.