Breaking News

अगवा कर गैंगरेप करने के आरोपी अब पहुंच गये पीड़िता के घर, महिला ने पति से कही ये बात

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र में महिला को अगवा कर गैगरेप की वारदात सामने आई है। टैक्सी का इंतजार कर रही महिला को कार सवार तीन युवकों ने अगवा कर गैंगरेप किया। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अगवा करने औ सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी एवं एससी-एसटी की धाराओ में मामला दर्ज किया है। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि मोहब्बतपुर पइंसा कोतवाली क्षेत्र में एक गैंगरेप की वारदात हुई है। मुकदमा दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया गया है। गैंगरेप की वारदात 24 अगस्त को हुई है। सैनी थाना क्षेत्र की एक महिला धाता फतेहपुर अपनी रिश्तेदारी में जाने के लिए टैक्सी में सवार हुई।

टैक्सी चालक मोहब्बतपुर पइंसा थाना क्षेत्र के नारा चैराहे पर महिला को छोड़ दिया। महिला टैक्सी से उतर कर अगली टैक्सी का इंतजार करने लगी। करीब छह बजे एक लग्जरी कार सवार युवक रितिक सिंह पटेल, दीपू सिंह और आकाश तिवारी ने महिला को जबरन गाड़ी में अगवा कर लिया। उसे धाता फतेहपुर के एक निजी स्कूल में ले गये। तीनों ने महिला से जबरिया सामूहिक दुष्कर्म किया। महिला की हालात बिगड़ने पर उसे वहीं छोड़ कर तीनों आरोपी फरार हो गये। युवकों ने खुद को रसूखदार बता कर कहीं शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी है। पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंची। पीड़ित ने डर के मारे किसी से शिकायत नहीं की।

gangrape

गैंगरेप के बाद महिला के घर भी पहुंचे थे आरोपी

26 अगस्त की दोपहर आरोपी युवक नशे की हालात में महिला का घर खोजते हुए पहुंचे। दबंग आरोपियों के पहुंचने पर महिला ने किसी तरह उनसे अपनी जान बचाने में कामयाब हो गई। आरोपित युवकों के जाने के बाद महिला ने अपने पति के साथ मोहब्बतपुर पइंसा थाने पहुंची। पुलिस से अगवा और गैंगरेप के बारे में बतायी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओ में केस दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दिया। पुलिस ने प्रकरण में आरोपितों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376क, 504, 506 व एससी-एसटी एक्ट की धारा में केस दर्ज कर लिया। पीड़ित महिला का मेडिकल अस्पताल में कराया जा रहा है, जबकि तीनों गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।