Breaking News

अंकिता ने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन से पब्लिकली मांगी माफी, सुशांत की मौत पर घटी थी ये घटना, जानें पूरा मामला

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita lokhande) एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. इस बार वो किसी तस्वीर या फिर वीडियो को लेकर नहीं बल्कि अपनी ऑफिशियल सॉरी के चलते चर्चा में बनी हुई हैं. दरअअसल हाल ही में अंकिता ने खुलेआम सोशल मीडिया के जरिए अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन (Ankita lokhande Boyfriend Vicky Jain) से माफी मांगी है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कर दिया कि उन्हें माफी मांगने की जरूरत पड़ गई. तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के माफी मांगने की वजह क्या है.

दरअसल अंकिता ने इसलिए माफी मांगी क्योंकि सुशांत की मौत (Sushant Death) के बाद उनके ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ कई सारी घटनाएं घटी. दरअसल 14 जून को सुशांत की मौत होने के बाद काफी सारे यूजर्स का गुस्सा विक्की जैन पर फूट पड़ा था. उन्हें लगातार नफरत भरे मैसेज आ रहे थे. इस सब मैसेजेज को देखने के बाद विकी को अपना कमेंट्स सेक्शन बंद करना पड़ा था. ताकि जो लोग उनके कमेंट बॉक्स में गलत मैसेज कर रहे हैं वो इस तरह की हरकत न कर सकें.

लेकिन जब यूजर्स को इस बारे में पता चला तो उन्होंने अंकिता के ब्वॉयफ्रेंड की पुरानी पोस्ट पर ही गलत कमेंट्स करने लगे. लेकिन इसके बाद भी अपने प्यार के लिए विकी चुप रहे. उन्होंने किसी को कोई जवाब नहीं दिया. यही वजह है कि अब एक्ट्रेस अंकिता ने अपने प्यार का इजहार करते हुए विकी जैन से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. साथ ही एक फोटो भी शेयर की है.Ankita lokhande boyfriendआपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के साथ अंकिता 6 साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रही थीं. साल 2016 की बात है जब दोनों ब्रेकअप होने के बाद अलग हो गए थे. ब्रेकअप होने के कुछ ही साल के अंदर अंकिता की लाइफ में मुंबई के बिजनेसमैन विकी जैन की एंट्री हुई. मीडिया खबरों की माने तो इस साल के आखिर तक दोनों शादी के बंधन में बंधने के बारे में सोच रहे हैं.

अंकिता ने विकी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए उसे एक प्यारा सा कैप्शन दिया है. जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी फीलिंग्स के बारे में बताया है. अंकिता ने लिखा है कि, ‘अपने इमोशन को दिखाने के लिए मैं शब्दों का चयन नहीं कर पा रही हूं. जब मैं हम-दोनों को साथ में देखती हूं, तो एक चीज जो सबसे पहले मेरे दिलो-दिमाग में आती है वो है, कि मैं भगवान की आभारी हूं. जिनकी वजह से मेरी लाइफ में एक दोस्त, एक पार्टनर और एक सोलमेट आया.Ankita lokhandeऐसा शख्स बनाने के लिए धन्यवाद, जो हर सिचुएशन में मेरे साथ रहते हैं. मेरी सारी दिक्कतों को अपना बनाने और मदद करने के लिए हर वक्त तैयार रहने के लिए शुक्रिया! मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए शुक्रिया! सबसे अहम बात कि मुझे और मेरे हालात को समझने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया! मैं तुम्हें सॉरी कहती हूं, क्योंकि मेरे कारण तुम्हें काफी निंदा का सामना करना पड़ा, जो तुम बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करते. शब्द कम पड़ जाते हैं, लेकिन हमारा बॉन्ड लाजवाब है. आइ लव यू’