Breaking News

फ़िल्मी दुनिया के इन मशहूर सितारों ने 2022 में कह दिया अलविदा

इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (entertainment industry) के कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा (goodbye) कह दिया और उनके निधन से उनके परिजनों के साथ-साथ उनके तमाम चाहनेवाले भी सदमे में रहें।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में साल 2022 कई लोगों के लिए खुशियों की सौगात लाया तो वहीं कहीं लोगों के लिए गम और दुख के बादल भी लेकर आया। इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया और उनके निधन से उनके परिजनों के साथ-साथ उनके तमाम चाहनेवाले भी सदमे में रहे। आज के इस अंक में हम अपने पाठकों को बता रहे हैं ऐसे ही कुछ सितारों के बारे में जो साल 2022 में इस दुनिया को अलविदा कह गए।

अरुण बाली

अभिनय जगत का जाना माना नाम रह चुके दिग्गज अभिनेता अरुण बाली ने इस साल 7 अक्टूबर, 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और टीवी सीरियल में भी अपनी पहचान बनाई थी।

राजू श्रीवास्तव

लोकप्रिय स्टैंड-अप कॉमेडियन व अभिनेता राजू श्रीवास्तव के आकस्मिक निधन ने हर किसी को झकझोर दिया था। 21 सितंबर 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया था।

कृष्णकुमार कुन्नथ

मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें केके के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में बतौर प्लेबैक सिंगर काम किया। एक प्लेबैक सिंगर के रूप में, उन्होंने ‘ओम शांति ओम’ के ‘आंखों में तेरी’, ‘जन्नत के जरा सा बचना ऐ हसीनों के’ और ‘खुदा जाने’ जैसे कई गीतों के लिए अपनी आवाज दी। 31 मई को कोलकाता में आखिरी सांसें ली।

लता मंगेशकर

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर दिग्गज गायिका व खूबसूरत आवाज की धनी लता मंगेशकर ने भी 6 फरवरी 2022 को उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया।

बप्पी लहरी

मशहूर गायक, संगीतकार और निर्माता डिस्को और पॉप के बादशाह के रूप में प्रसिद्ध बप्पी दा का 15 फरवरी, 2022 को मुंबई में निधन हो गया।

दीपेश भान

भाभीजी घर पर है में मलखान की भूमिका निभाकर पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले दीपेश भान ने 23 जुलाई 2022 को दुनिया को अलविदा कह दिया। दीपेश की मौत के पीछे की वजह ब्रेन हेमरेज बताई गई।

इन सब के अलावा सोनाली फोगाट, सिद्धू मूसेवाला, पंडित बिरजू महाराज,सिद्धांत वीर सूर्यवंशी,पंडित शिव कुमार शर्मा,तनीषा शर्मा समेत मनोरंजन जगत की कई हस्तियों का इस साल निधन हो गया,जो मनोरंजन जगत के लिए एक गहरी क्षति है। एजेंसी/हिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *