Breaking News

हैवानियत: घर में सो रही नाबालिग लड़की का अपहरण…फिर अपने घर ले जाकर किया रेप…दी ये धमकी

पलवल में घर में सो रही 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का रात के समय एक युवक ने अपहरण कर लिया और अपने घर ले जाकर उसका रेप किया. इतना ही नहीं आरोपी ने रेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी देते हुए किसी से भी इस घटना का जिक्र नहीं करने की हिदायत दी. जानाकरी के मुताबिक आरोपी ने एक और बार लड़की का अपहरण कर उसके साथ रेप किया. जिसके बाद लड़की ने अपनी मां से सारी बात बताई. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर केस की पड़ताल शुरू कर दी है. वहीं रेप आरोपी फरार है जिसको लेकर भी पुलिस छानबीन कर रही है.

पलवल महिला पुलिस थाना प्रभारी अंजू ने बताया कि नाबालिग लड़की ने एक ग्रामीण के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता के मुताबिक रेप आरोपी पहली बार 21 जून की रात उसके घर आया. वह सो रही थी. आरोपी ने उसका अपहरण किया और अपने घर ले गया. वहीं पर लड़की के साथ रेप किया. साथ ही उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने किसी से ये बात बताई तो उसकी जान चली जाएगी.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने तीन दिन बाद यानी कि 24 जून की रात एक बार फिर से पीड़िता को अगवा किया और अपने घर ले जाकर रेप किया. जिसके बाद लड़की ने सारी बात अपनी मां को बताई. परिजनों की मदद से पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया है.

फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छानबीन कर रही है.