Breaking News

हैदराबाद के सबसे बड़े मैच विनर साबित होंगे ये 2 घातक गेंदबाज, रफ्तार से मचाते हैं कहर

केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) से सामने अगली चुनौती गुजरात टाइटंस (GT) की टीम को हराने की है. इन दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला बुधवार (27 अप्रैल) को शाम 7:30 बजे से वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. हैदराबाद की टीम के लिए इस मुकाबले को जीतना काफी मुश्किल रहने वाला है. गुजरात की टीम ने इस सीजन में अभी तक 1 मैच ही गंवाया है. ऐसे में विलियमसन के 2 घातक गेंदबाजों के ऊपर मैच जिताने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी होगी.

विलियमसन के 2 सबसे घातक गेंदबाज
गुजरात टाइटंस (GT) ने इस सीजन में अब-तक 7 मुकाबलों में से 6 में जीत दर्ज की है. वहीं, हैदराबाद को 7 मैचों में से 5 में जीत मिली है. विलियमसन के पास इस सीजन में काफी घातक बॉलिंग अटैक है, ऐसे में विलियमसन गुजरात के खिलाफ मैच जीतकर प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंचना चाहेगी. हैदराबाद के लिए इस मैच में तेज गेंदबाज टी नटराजन और उमरान मलिक सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. ये दोनों भारतीय गेंदबाज काफी तेज गति से गेंदबाजी करते हैं और लगातार विकेट भी हासिल कर रहे हैं, ये दोनों खिलाड़ी गुजरात के लिए सबसे बड़ा खतरा साबित होंगे.

उमरान के 150 KMPH की स्पीड
उमरान मलिक (Umran Malik) के पास लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंदबाजी करने की कला है, वे इस रफ्तार के इस सीजन में लगातार विकेट भी चटका रहे हैं. उमरान ने इस सीजन में अब तक 7 मैचों में 10 विकेट लिए हैं. उन्होंने इस सीजन में एक बार 20वां ओवर मेडन भी फेंका है. ऐसा कारनामा करना हर गेंदबाज के लिए काफी मुश्किल काम है. आईपीएल 2021 में उमरान की तेज गेंदों ने सबका ध्यान खींचा था. उन्होंने पिछले सीजन में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड भी बनाया था. इस सीजन में उमरान बल्लेबाजों पर कहर बरपा रहे हैं.

यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन
टी नटराजन (T Natarajan) को यॉर्कर स्पेशलिस्ट के नाम से जाना जाता है. नटराजन इस सीजन में काफी अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं, उन्होने लगातार विकेट भी हासिल किए हैं. वे पर्पल कैप (Purple Cap) की रेस में भी दूसरे नंबर पर हैं, ऐसे में टी नटराजन के 4 ओवर गुजरात टाइटंस (GT) को काफी भारी पड़ सकते हैं. आईपीएल 2022 में नटराजन ने अब तक 7 मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 14.53 की औसत से 15 विकेट हैं. 30 साल के नटराजन (T Natarajan) ने आईपीएल 2021 में हैदराबाद के लिए सिर्फ दो मैच खेले और चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए, लेकिन इस बार उनकी फॉर्म बल्लेबाजों के लिए बड़ी चुनौती बनी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *