Breaking News

हुमा कुरैशी ने ढूंढ लिया सोनाक्षी सिन्हा के लिए दुल्हा, हॉलीवुड स्टार से कराना चाहती हैं शादी

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) जल्द ही सतराम रमानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आने वाली हैं. इन दिनों दोनों एक्ट्रेस अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा मे हैं. फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा प्लस-साइज महिलाओं की भूमिका में नजर आएंगी. यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

सोनाक्षी सिन्हा का सुर्खियों में रहना कोई नई बात नहीं है वह अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उनकी शादी और रिलेशनशिप को लेकर खबरें अक्सर आती रहती हैं. कई बार एक्ट्रेस ने खुद आकर इन खबरों को गलत भी बताती हैं. हाल ही में लाइव हिंदुस्तान को दिए एक इंटरव्यू में उनकी को-स्टार हुमा कुरैशी ने बताया था कि अगर उन्हें सोनाक्षी सिन्हा पति चुनना पड़े तो वह जैक ब्लैक को उनके पति के रूप में चुनेगीं.

हुमा ने इस हॉलीवुड एक्टर को चुना सोनाक्षी का पति
वैसे हुमा की ये सारी बातें सुनकर सोनाक्षी सिन्हा तुरन्त जवाब देती हैं और कहती हैं कि उन्हें पता था कि वह यही नाम लेंगी। बता दें कि हॉलीवुड एक्टर जैक ब्लैक जुमांजी, गलीवर ट्रैवल्स, किंग कॉन्ग और एन्वी जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बात अगर जैक ब्लैक की फैन फॉलोइंग की करें तो वह बहुत ज्यादा है. जैक एक कॉमेडियन एक्टर हैं और सोनाक्षी के पसंदीदा अभिनेता भी. जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेसेज इन दिनों अपनी फिल्म ‘डबल एक्सएल’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं.

कॉमेडी – ड्रामा से भरपूर है फिल्म
बात अगर हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘डबल एक्सएल’ की करें तो यह फिल्म हकीकत के काफी करीब है. डबल एक्सएल का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, अश्विन वर्दे, राजेश बहल, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज ने मिलकर किया है. 4 नवंबर साल 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. सतराम रामानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में कॉमेडी भी है और बहुत सारा ड्रामा भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *