Breaking News

हीरोइन से कम नहीं है मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू, रेप के आरोप के बावजूद बॉयफ्रेंड से रचाई थी शादी

हिंदी सिनेमा जगत के पहले डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) एक नामी कलाकार हैं. भले ही अब वह फिल्मों में काफी कम नजर आते हैं लेकिन फिल्मी करियर की शुरुआत में उन्होंने खूब संघर्ष किया. जिसका नतीजा ये कि आज उन्हें पूरी दुनिया जानती हैं. एक्टिंग से लेकर डांस की दुनिया में अपनी खास पहचान बनाने वाले मिथुन चक्रवर्ती राजनीति में भी नाम कमा चुके हैं. वह राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं. मिथुन को उनकी बेहतरीन फिल्मों के लिए कई अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है. लेकिन उनकी फैमिली के बारे में कम लोग ही जानते हैं.

मिथुन चक्रवर्ती फैमिली
बहुत कम लोग मिथुन चक्रवर्ती की फैमिली के बारे में जानते हैं. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि उनकी बड़ी बहू खूबसूरती और ग्लैमर के मामले में कई हसीनाओं को मात देती हैं.madalasa sharmaइन दिनों तो सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी बहू के खूब चर्चे भी हो रहे हैं. ऐसे में ये जानना ज्यादा जरूरी है कि आखिर कौन है मिथुन चक्रवर्ती की बड़ी बहू जिसे लोग इतना पंसद कर रहे हैं.

पति पर रेप का आरोप
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे की शादी के वक्त एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने महाक्षय मिमोह (mahaakshay mimoh chakraborty) पर आरोप लगाया था कि, उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और जब वह प्रेग्नेंट हुईं तो उसे दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया.mimoh and madalasaइन आरोपों की वजह से मिमोह और मदालसा की शादी को 2 दिनों के लिए टाल दिया गया था. मगर अब मदालसा शर्मा और मिमोह एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं. मदालसा ने रेप के आरोपों के बावजूद अपने ब्वॉयफ्रेंड को अपनाया था.

अनुपमा की काव्या झावेरी
लॉकडाउन में शुरू हुआ स्टार प्लस का नया टीवी सीरियल अनुपमा के बारे में लगभग सब लोग जानते हैं. लेकिन ये कम लोगों को मालूम हो कि जो सीरियल में काव्या झावेरी का रोलmadalasa sharma tv show anupamaप्ले कर रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि मिथुन की बड़ी बहू मदालसा हैं.

माता देवकी की बेटी
मिथुन की बड़ी बहू मदालसा तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी कलाकार हैं और महाभारत में माता देवकी की बेटी हैं. यानि उनकी मां शीला शर्मा जो एक फेमस एक्ट्रेस हैं उन्होंनेmadalasa sharma and mimoh90 के दशक के महाभार में देवकी का रोल किया था जबकि उनके पिता डायरेक्टर सुभाष शर्मा हैं.

हीरोइन से कम नहीं मदालसा
मदालसा स्टार मिथुन चक्रवर्ती के घर साल 2018 में बहू बनकर आई थी. उन्होंने बेटे मिमोह से शादी की है और फिल्मों में नहीं बल्कि टीवी दुनिया में एक बड़ा नाम बनने की तैयारी कर रही हैं. जब उन्हें टीवी शो अनुपमा में काव्या का रोल मिला था तो उन्होंने इसे मजेदार बताते हुए कहा था कि काव्याmahaakshay-chakraborty-madalasa-sharma-california-photosएक स्ट्रांग और इंडिपेंडेंट वुमन है. इस सीरियल में दर्शक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि मदालसा किसी हीरोइन से कम नहीं है क्योंकि वह किसी परी से कम नही हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *