Breaking News

हार्दिक पांड्या ने किया खुलासा… बोले इतना अलग है उनका और वाइफ नताशा का मॉर्निंग रुटीन…देखे फोटो

भारतीय टीम के धाकड़ ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या काफी फिटनेस फ्रीक हैं। हार्दिक मैच के दौरान काफी भाग-दौड़ करते हैं, जबकि विराट कोहली के साथ जिम में पसीना बहाना पसंद करते हैं, लेकिन जब कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में वे घर में फंसे हुए हैं तो उनका मॉर्निंग रुटीन काफी खराब हो गया है, जिसका खुलासा उन्होंने खुद किया है और कहा है कि उनका और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक का मॉर्निंग रुटीन काफी अलग है।

दरअसल, हार्दिक पांड्या ने हाल ही में एक इंस्टास्टोरी शेयर की थी, जिसमें एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शामिल थीं। इसी पोस्ट में हार्दिक पांड्या जहां पबजी गेम खेल रहे हैं तो वहीं उनकी पत्नी नताशा स्ट्रेचिंग और योगा करती दिखाई दे रही हैं। नताशा प्रेग्नेंट हैं, इसलिए वह अपना ख्याल रख रही हैं। हालांकि, ऐसा भी नहीं है कि घर पर रहकर हार्दिक पांड्या कसरत नहीं करते हैं। वे हर रोज भाई क्रुणाल पांड्या के साथ घर पर ही जिम में मेहनत करते हैं।

मॉडल और एक्ट्रेस नताश स्टेनकोविक इस समय हार्दिक पांड्या के साथ उनके बड़ौदा वाले घर में हैं। हार्दिक पांड्या भी लॉकडाउन के कारण मैच नहीं होने की वजह से घर पर ही रह रहे हैं। वीडियो में हार्दिक पांड्या कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मेरा मॉर्निंग और उनका मॉर्निंग रुटीन देखिए। बता दें कि भारतीय टीम के ज्यादातर खिलाड़ी पबजी गेम के शौकीन हैं और वे कई-कई घंटे तक मोबाइल गेम में बिजी रहते हैं।

गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने पिछले महीने घोषणा की थी कि वह और नताशा बहुत जल्द अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। सोशल मीडिया पर खबर को शेयर करते हुए हार्दिक ने तस्वीरों की एक सीरीज अपलोड की थी, जिनमें से पहली बार नताशा बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही थीं। हालांकि, हार्दिक और नताशा ने शादी कब की थी, इसका खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन साल 2020 की शुरुआत में दोनों ने सगाई की थी। इस बारे में हर कोई जानता है।