Breaking News

हाथ में हो ऐसी रेखा तो जीवन में एक बार जरूर अमीर बनता है जातक! लग जाती है लॉटरी

धनवान बनने की ख्‍वाहिश सभी की होती है लेकिन इस मामले में सभी की किस्‍मत साथ नहीं देती है. इसके पीछे कई कारण होते हैं. हस्‍तरेखा शास्‍त्र में ऐसी रेखाओं, चिह्नों और निशानों के बारे में बताया गया है जो व्‍यक्ति के अमीर बनने का साफ संकेत देते हैं. यदि आपके हाथ में भी ऐसी रेखाएं हों तो खुश हो जाइए क्‍योंकि ये आपको जीवन में कभी न कभी धनवान जरूर बनाती हैं.

– हाथ में रिंग फिंगर के नीचे जो सीधी खड़ी रेखा होती है उसे मनी लाइन या धन रेखा कहा जाता है. जिन लोगों के हाथ में यह रेखा होती है, वे पैसे के मामले में भाग्‍यशाली होते हैं. इन जातकों को जीवन में पर्याप्‍त पैसा मिलता है.

– जिन लोगों के हाथ में प्रमुख रेखाएं स्‍पष्‍ट और बिना टूटी-फूटी हों, वे अपने जीवन में खूब नाम-पैसा कमाते हैं. यदि सूर्य रेखा स्‍पष्‍ट, गहरी और अखंड हो, उसे पैसे के साथ-साथ खूब मान-सम्‍मान और ऊंचा पद भी मिलता है.

– यदि धन रेखा हो लेकिन टेढ़ी-मेढ़ी हो तो जातक के पास पैसा आता है लेकिन खर्च भी हो जाता है. इन जातकों की आय में उतार-चढ़ाव आता रहता है.

– जिन लोगों के हाथ में सूर्य रेखा से कोई रेखा निकलकर मनी लाइन को क्रॉस करे तो ऐसे लोग अपने जीवन में कभी न कभी अमीर जरूर बनते हैं. ये अचानक मालामाल हो जाते हैं. ये जातक आम जीवन जीते-जीते अचानक कोई ऐसा मौका पा जाते हैं, जो उन्‍हें एक झटके में धनवान बना देता है.

– यदि हथेली में मस्तिष्‍क रेखा, भाग्‍य रेखा और जीवन रेखा तीनों मिलकर त्रिकोण की आकृति बनाएं तो ऐसा जातक बहुत लकी होता है. इनके पास खूब पैसा, ऊंचा पद, ख्‍याति सब कुछ मिलती है. दौलत-शोहरत के साथ-साथ में समाज में विशेष सम्‍मान पाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *