Breaking News

हाथी के बच्चे के साथ मस्ती कर रही थी महिला, और फिर देखें VIDEO

आमतौर पर लोग जानवर का नाम सुनते ही डर जाते हैं. ज्यादातर तो लोग उनसे दूरी बनाकर रखते हैं. खासकर, बात जब बड़े और खतरनाक जानवरों की हो तो अक्सर लोग खौफ में आ जाते हैं. लेकिन, एक महिला ने जिस तरह से हाथी के साथ मस्ती कि उसे देखकर सब हैरान रह गए. सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को लेकर चर्चा हो रही है. आज तक आपने हाथियों के कई रंग रूप देखे होंगे.

लेकिन, इस अंदाज को देखकर हैरान रह जाएंगे. क्योंकि, जिस हाथी से लोग दूरी बनाकर रखते हैं उसी हाथी के साथ एक महिला बड़े प्यार से खेल रही हैं. नन्हा हाथी अपने सूंड़ से महिला को बार-बार पटखनी दे रहा है, बॉडी पर लेट रहा है और जिससे महिला को काफी आनंद आ रहा है. इनता ही नहीं कई बार हाथी का बच्चा महिला के चेहरे को भी दबाता है और पूरी बॉडी पर लेट जाता है. लेकिन, सबसे बड़ी बात ये है कि इससे महिला को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं पहुंचा. उल्टा हाथी के बच्चे के साथ खेलते हुए महिला को काफी आनंद आ रहा था.

तो सबसे पहले आप इस वीडियो को देखें…

 

 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांता नंदा ने शेयर किए हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वेलेंटाइन डे का रिहर्सल’. हालांकि, कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान भी हैं, तो कुछ लोगों की हंसी भी छूट रही है. तो आप बताए इस वीडियो को देखने के बाद आपको कैसा लगा?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *