Breaking News

हाइटेंशन तार के टावर पर चढ़े युवक ने नीचे आने के लिए रखी ये अनोखी शर्त

अक्सर आपने लोगों को हाइटेंशन तारों के टावरों पर चढ़ते देखा होगा और अपनी मांगों को पूरा करवाने के लिए कुछ न कुछ हरकत करते हुए भी। लकिन हरियाणा के पलवल जिले के चांदहट थाना क्षेत्र से एक ऐसी घटना सामने आई है जहां हाइटेंशन तारों के टावर पर चढकर एक युवक ने खूब उत्पात मचाया। पुलिस प्रशासन को युवक को टावर से नीचे उतारने के लिये कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। जानकारी के अनुसार युवक मानसिक रुप से परेशान है, जिसके कारण वो टावर पर चढ गया। रेस्क्यू टीम ने 4 घंटे के बाद इस युवक को नीचे उतारा। टावर से नीचे उतारने के बाद युवक को चांदहट थाना ले गई जहां उससे पूछताछ की गई।

टावर पर चढ गया युवक

बता दें कि चांदहट पुलिस थाना से केवल 500 मीटर की दूरी पर बने हाईटेंशन तारों के बिजली टावर पर एक युवक चढ गया। उसने खूब उत्पात मचाया। मगर अच्छा ये रहा कि जिस वक्त युवक हाइटेंशन तारों के टावर पर चढा, तब तारों में बिजली सप्लाई नहीं थी। जैसे ही मामले की सूचना पुलिस को मिली, वो फ़ौरन मौके पर पहुंच गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों को इस बारे में बताया गया, जिसके बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों ने टावर पर चढने का काम शुरु कर दिया।

नई मुसीबत

बिजली कर्मचारी जैसे ही ऊपर युवक को उतारने के लिये चढते, तो युवक टावर से कूद जाने की धमकी देकर उनको वहीं रोक देता। किसी तरह से बिजली विभाग के कर्मचारियों ने युवक को टावर से नीचे उतारा, जिसके बाद पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो ज्ञात हुआ कि वो बिहार का रहने वाला है, और यहां पर मजदूरी का काम करता है। मानसिक रुप से परेशान होने के कारण युवक बिजली के टावर पर चढ गया।

मांगी बीड़ी

टावर पर चढे युवक ने कर्मचारियों को खूब छकाया। इस दौरान युवक ने कर्मियों से उतरने के नाम पर बीड़ी पिलाने की भी शर्त रखी। इसके बाद कर्मियों ने इस युवक को बीड़ी भी पिलाई, मगर इसके बाद भी युवक नीचे उतरने के लिये तैयार नहीं हुआ, घंटों की काफी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *