Breaking News

हरदोई में एक ही परिवार के 3 सदस्यों की ईंट-पत्थर से कुचलकर बेरहमी से हत्या, सोते समय दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई। यह वारदात तब की गई जब तीनों रात में सो रहे थे, तभी किसी ने तीनों सदस्यों की ईंट-पत्थरों से कूचकर हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।  मामला टड़ियावां थाना इलाके के कुआंमऊ का है, जहां घर में सो रहे एक महिला व दो पुरुष की हत्या की गई है। ग्रामीणों की सूचना पर एसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

एसपी अमित कुमार ने दी घटना की जानकारी

जानकारी के अनुसार टड़ियावां थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुआंमऊ में एक आश्रम में रहने वाले बाबा, उनके पुत्र और कथित शिष्या की ईंट पत्थरों से कूच कर हत्या कर दी गई। तीनों के शव आश्रम में बने कमरे में पड़े मिले। कुआंमऊ निवासी हीरा दास (70) अपने पुत्र नेतराम (40) और कथित शिष्या मीरा दास (65) के साथ गांव से पश्चिम दिशा में लगभग 500 मीटर दूर बने आश्रम में रहते थे।

पिछले 20 वर्ष से उक्त तीनों लोग यही पर रह रहे थे। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मौके पर मौजूद हैं। जिस कमरे में तीनों के शव मिले हैं उसमें फिलहाल किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। फील्ड यूनिट की टीम भी मौके पर मौजूद है।

वहीं पुलिस के मुताबिक हत्या के पीछे जमीन विवाद और आपसी रंजिश वजह हो सकती है। पुलिस ने ग्राम प्रधान और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की है। मिली जानकारी के मुताबिक तीनों ही सदस्यों की हत्या सोते वक्त गला दबाकर की गई है। पहचान छिपाने के लिए इनके चेहरों को ईंट-पत्थरों से कुचला गया है।​

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *