Breaking News

हमशक्ल जुड़वां बहनों को मिले अपने जैसे लाइफ पार्टनर, पहली ही मुलाकात में दे बैठीं दिल

अमेरिका (America) में रहने वालीं दो हमशक्ल जुड़वां बहनों (Identical Twin Sisters) की मुराद पूरी हो गई है. इन बहनों की इच्छा थी कि वह शादी करके एक ही घर में जाएं और उनके जीवनसाथी भी जुड़वां हों. हालांकि, अपने जैसे आइडेंटिकल ट्विन्स लाइफ पार्टनर को खोजना आसान काम नहीं था, लेकिन किस्मत से दोनों की यह इच्छा पूरी हो गई है. 25 वर्षीय वेनेसा और केरिसा डी’अर्पिनो (Venessa and Kerissa D’Arpino) अपने लाइफ पार्टनर्स के साथ बेहद खुश हैं.


‘उम्मीद नहीं थी ऐसा होगा’

‘मिरर’ में छपी खबर के अनुसार, वेनेसा और केरिसा डी’अर्पिनो ने बचपन से लेकर बड़े होने तक हर काम साथ-साथ किया है. दोनों एक ही घर में शादी (Marriage) रचाना चाहती थीं, लेकिन उम्मीद नहीं थी कि सब कुछ इतना आसान हो जाएगा. वेनेसा ने कहा, ‘हम दोनों बहनें एक-दूसरे के बेहद करीब हैं. मैं केरिसा को अच्छे से समझती हूं और वो मुझे. हम बेहद खुश हैं कि हमारे जीवनसाथी भी हमारी तरह आइडेंटिकल ट्विन्स हैं’.

Nurse ने कराई थी पहचान

वेनेसा ने कहा कि हम हमशक्ल जुड़वां लाइफ पार्टनर की बातें किया करते थे, लेकिन कभी सोचा नहीं था कि ऐसा होगा. दोनों बहनों की मुलाकात 29 साल के जैकब और लुकास सीलबे (Jacob and Lucas Sealby) से पिछले साल जून में उनके गृह नगर मेडफोर्ड, ओरेगॉन में हुई थी. पर्सनल ट्रेनर वेनेसा की एक क्लाइंट नर्स है जिसने अस्पताल में लुकास का इलाज किया था. उसी के चलते दोनों की मुलाकात हुई.

3 Months की Dating

वेनेसा के मुताबिक, उसकी नर्स क्लाइंट ने उसे जैकब और लुकास के बारे में बताया था और कहा था कि तुम बहनों की जोड़ी इनके साथ अच्छी रहेगी. इसके बाद चारों ने कुछ दिनों तक डेटिंग की और फिर उन्हें प्यार हो गया. केरिसा ने कहा, ‘हमने करीब तीन महीने तक डेटिंग की. इसके बाद हमें लगा कि हमें अपने रिश्ते को अगले पड़ाव पर ले जाने की जरूरत है. फिलहाल, हम सभी एक साथ रह रहे हैं. यह वास्तव में किसी सपने के पूरा होने जैसा है’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *