Breaking News

स्वतंत्रता दिवस से पहले ही सुरक्षाबलों के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, आतंकी ठिकाने का किया पर्दाफाश

कल स्वतंत्रता दिवस है और इस समारोह से पूर्व ही सुरक्षा बलों ने शुक्रवार के दिन एक संयुक्त अभियान में जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ कर दिया है. इसी के साथ साथ पुलिस ने यहां पर ग्रेनेड और डेटोनेटर के साथ अधिक मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया है.

मिली बड़ी कामयाबी

पुलिस अधिकारियों ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने शुक्रवार को डोडा जिले के टांटा जंगल में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडा फोड़ा और वहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया.

उन्होंने ये भी बताया कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए विशेष अभियान समूह (एसओजी) और अन्य सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने तहसील कहारा के टांटा वन क्षेत्र में तलाशी अभियान की शुरुआत की थी और इतने सारे हथियारों का खजाना मिला जिसको जब्त किया गया है.

मिले हथियार

डोडा के प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुल कयूम ने इस पूरे भंड़ाफोड़ के बारे में बताया है कि उनकी टीम ने टांटा जंगल में आतंकवादी ठिकाने के बारे में पता किया और हथियार के साथ साथ वहां से गोला-बारूद भी जब्त किया.

डोडा में सेना, पुलिस और सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की पूरी जवानों की एक संयुक्त टीम ने शुक्रवार की शाम को कहारा में टांटा जंगलों में एक सर्च प्रोजेक्ट पर काम किया.

जब ये आतंकवादी के ठिकाने का भंडाफोड़ भारतीय सुरक्षा बलों ने किया तो वहीं से टीम ने बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी जब्त किया.

अभी तो इस पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई थी लेकिन इस मामले में अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है ये जांच अभी भी जारी है.

पुलिस ने कही ये बात

इस बारे मे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुंछ जिले में मेंढर इलाके से एक शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है और एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) भी बरामद किया गया.

पुंछ एसएसपी विनोद कुमार ने कहा है कि सुरक्षाबलों की एक संयुक्त टीम ने एक शख्स को उसकी संदिग्ध एक्टिविटी के चलते अरेस्ट कर लिया है.

उस व्यक्ति और उसके सामान की तलाशी लेने के बाद, सुरक्षा बलों ने एक आईईडी और 10,500 नकद रुपये भी पाए है.