Breaking News

स्मृति ईरानी के जन्मदिन पर प्रधानमंत्री मोदी, अमित शाह ने दी शुभकामनाएं

मोदी सरकार के लगातार दूसरे कार्यकाल में मंत्री के रूप में सेवा करने वाली स्मृति ईरानी आज 45 साल की हो गई हैं। स्मृति ईरानी का जन्म 23 मार्च 1976 को दिल्ली में हुआ था। राजनीति में आने से पहले स्मृति ईरानी ने मॉडलिंग और टेलीविजन की दुनिया में भी काम किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और कपड़ा क्षेत्र में बदलाव और महिला सशक्तीकरण के उनके उल्लेखनीय प्रयासों को याद किया।

“केंद्रीय मंत्री @smritiirani जी को जन्मदिन की बधाई। वह महत्वपूर्ण वस्त्र क्षेत्र और आगे महिला सशक्तीकरण को बदलने के लिए उल्लेखनीय प्रयास कर रही है। वह लंबे और स्वस्थ जीवन जी सकती हैं, ”पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी स्मृति ईरानी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना की। केंद्रीय मंत्री @smritiirani जी को उनके जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। हो सकता है वह हमारे राष्ट्र के विकास और प्रगति के लिए लगातार काम करती रहे।

उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करते हुए, “अमित शाह ने ट्वीट किया। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने स्मृति ईरानी को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हुए कहा कि उन्होंने एक आत्मानिर्भर वस्त्र पारिस्थितिकी तंत्र के निर्माण में जबरदस्त योगदान दिया है। “मेरे सहकर्मी, @SmritiIrani जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। उसने एक आत्मानिर्भर वस्त्र पारिस्थितिकी तंत्र बनाने में जबरदस्त योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि राष्ट्र की महिलाओं और बच्चों के सशक्तिकरण के लिए उनके सराहनीय कार्य जारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *