Breaking News

स्पा सेंटर्स की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश, संचालिका ने किया यह काम

खबर के मुताबित लखनऊ के स्पा सेंटर्स सेक्स रैकेट का हब (Sex racket hub) बन गए हैं। स्पा सेंटर्स (Spa centers) की आड़ लिए यहा कोई और ही गुल खिलाया जा रहा था। लखनऊ के इन्दिरानगर में स्पा सेंटर और सैलून की आड़ लेकर सेक्स रैकेट (Sachs racket) चलाया जा रहा था। शनिवार को एडीसीपी उत्तरी ने टीम को तैयार कर छह जगह पर छापेमारी कराई। पुलिस के पहुंचने से स्पा सेंटर में भगदड़ मच गई। वहां मौजूद ग्राहक और युवतियां बचने के लिये बाहर भागने लगे। लेकिन पुलिस ने जिन्हें मौके पर ही पकड़ा गया। स्पा सेंटर संचालिका समेत 35 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस रैकेट से जुड़े कई लोगों को तलाश रही है।


टीम तैयार कर मारा छापा

एडीसीपी प्राची सिंह ने बताया कि सैलून और स्पा में हो रहे सेक्स रैकेट के बारे में जानकारी मिली थी। पुलिस टीम ने इस रैकेट को पकड़े के लिए बड़ी होशियारी के साथ अपनी आठ टीमें तैयार की। इस छापेमारी की निगरानी एडीसीपी स्वंय कर रही हैं। एसीपी महानगर योगेश कुमार, इंस्पेक्टर इन्दिरा नगर अजय त्रिपाठी, इंस्पेक्टर गाजीपुर प्रशांत मिश्रा, इंस्पेक्टर गुड़ंबा फरीद अहमद, इंस्पेक्टर विकास नगर बृजेश सिंह और महिला दरोगा को टीमों के साथ लगाया गया था। इस दौरान इन्दिरानगर सेक्टर-12 ईश्वरपुरी स्थित अमाया हेवन सैलून एंड स्पा सेंटर, सेक्टट-19 ओम प्लाजा स्थित जस्ट हेवन सैलून, द माउंटेन सैलून, खुर्रमनगर स्थित द स्टाइलिश स्पा सेंटर, शिवाजीपुरम स्थित पर्पल आर्चिड और इन्दिरा नगर स्थित ब्यूटी एंड माइंड स्पा सेंटर से 15 युवक और 20 युवतियों को गिरफ्तार किया गया। जिनमें द मांउटन स्पा सेंटर की संचालक भी शामिल है। एडीसीपी के मुताबिक सेक्स रैकेट से जुड़ा आयुष अपने साथियों संग फरार है।

स्थानीय लोगों ने किया सपोर्ट

इन्दिरानगर में स्पा सेंटर की आड़ लेकर चल रहे सेक्स रैकेट सेंटर पर हुई कार्रवाई का स्थानीय लोगों ने खुल कर साथ दिया। वही स्पा की संचालिका गिरफ्तार होने के बाद पुलिस पर दबाव बनाने की कोशिश की। संचालिका का दावा था कि स्पा सेंटर और सैलून में सफेदपोश लोगों की आमद होती है। छापा मारते हुए पुलिस टीम को वहा से कई मोबाइल फोन और रजिस्टर मिला हैं। जिससे ग्राहकों का पता लगया जा सकता हैं। मिले मोबाइल फोन में कई आपत्तिजनक मैसेज और फोटो मिला हैं। ग्राहकों से सैलून और स्पा सेंटर संचालक दो से दस हजार रुपये तक वसूलते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *