Breaking News

स्कूल में छात्रा से मारपीट, शिक्षक गिरफ्तार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

राजकोट पुलिस ने शनिवार को डीके स्कूल में सातवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ मारपीट करने के आरोप में एक स्कूल शिक्षक सागर वढेर को गिरफ्तार किया है। घटना शुक्रवार को हुई। इंस्पेक्टर आर.जी. बरोट ने मीडिया को बताया कि वढेर पर महिलाओं पर हमला या आपराधिक बल से संबंधित आईपीसी की धाराओं, आपराधिक धमकी और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पोस्को) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

स्कूल की प्रिंसिपल जागृति पटाडिया ने मीडिया को बताया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना थी, और जैसे ही छात्रा के माता-पिता ने फोन पर शिकायत की, उन्होंने कक्षा के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और यह पता चलने पर कि वढेर ने लड़की के साथ मारपीट की है, उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया।
वढेर ने डेढ़ महीने पहले ही स्कूल ज्वाइन किया था। स्कूल का समय दोपहर 12 बजे से शाम 6 बजे तक है, और ज्यादातर कर्मचारी स्कूल के समय के बाद रुक जाते हैं। लेकिन शुक्रवार को वढेर ने स्कूल जल्दी छोड़ दिया था। पटाडिया ने कहा, छात्रा ने घर लौटने पर अपने माता-पिता को आपबीती बताई। अगर उसने हमें बताया होता तो हम तेजी से कार्रवाई करते।
पीड़िता की मां का आरोप है कि स्कूल से लौटने के बाद उनकी बेटी तनाव में दिख रही थी। पूछने पर उसने बताया कि उसकी शिक्षक ने उसे गलत तरीके से छुआ था।