Breaking News

स्कूल के बाथरूम में सीसीटीवी! 50 से ज्यादा महिला टीचरों ने की शिकायत…अश्लील फोटो लेकर किया जाता था ब्लैकमेल

मेरठ के ऋषभ एकेडमी में महिला टीचरों के यौन शोषण मामले में संचालक रंजीत जैन और बेटे अभिनव जैन के खिलाफ IPC की धारा 354(क) 354(ग) 506 के तहत FIR दर्ज हो गई है. जल्द ही बाप-बेटे की गिरफ्तारी हो सकती है.

मेरठ के सदर बाजार स्थित ऋषभ एकेडमी की 52 महिला टीचरों ने स्कूल के प्रबंधक पर सैलरी न देने और शौचालय में सीसीटीवी द्वारा उन पर निगह रखने और अश्लील फोटो लेकर और उन्हें ब्लैकमेल कर उन के साथ गलत काम करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया था. इस मामले में पुलिस ने स्कूल प्रबंधक रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि रंजीत जैन और उनके बेटे अभिनव जैन के खिलाफ छेड़छाड़ और धमकी देने के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.  मंगलवार को एएसपी कैंट ईरज राजा और सदर थाने की पुलिस ऋषभ एकेडमी में जांच करने के लिए पहुंची थी.

ऋषभ एकेडमी मामले में व्यापारिक संगठन भी शिक्षिकाओं के पक्ष में आ गए हैं. मेरठ व्यापार मंडल इस मामले को लेकर जिलाधिकारी से मिलेंगे. व्यापारियों का कहना है कि शिक्षिकाओं के आरोप बेहद गंभीर हैं. मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और ऋषभ एकेडमी की मान्यता रद्द होनी चाहिए.

वहीं इस मामले में स्कूल प्रबंधक का कहना है कि सारे आरोप बेबुनियाद हैं. जिस मामले के आरोप लगाए जा रहे हैं वह भी गलत है. एक मुकदमा उन पर था उसमें वह बरी हो चुके हैं. यह उनके खिलाफ एक साजिश है. उन्हें आत्महत्या के लिए मजबूर किया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *