Breaking News

सोनाली फोगाट की बेटी ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर की सीबीआई जांच की मांग

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने पीएम मोदी से अपनी मां सोनाली फोगाट की हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की है. सोनाली फोगाट का पिछले महीने गोवा में निधन हो गया था. वहीं, उनकी बेटी यशोधरा ने जस्टिस फॉर सोनाली हैशटैग का इस्तेमाल किया। ट्वीट में लिखा कि मैं यशोधरा सोनाली फोगाट की बेटी हूं और सरकार से अपील करती हूं कि इस केस को सीबीआई को हैंडओवर कर दिया जाए। सोनाली फोगाट को इंसाफ दिलवाने के लिए हमारा सहयोग करें।

सोमवार शाम को बनाए गए अपने अकाउंट में यशोधरा फोगाट ने ट्विटर पर छह लोगों को फॉलो किया है। इनमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री कार्यालय, मुख्यमंत्री कार्यालय, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, आरएसएस के वरिष्ठ नेता मोहन भागवत, राष्ट्रपति भवन के औपचारिक अकाउंट शामिल हैं। सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने यशोधरा द्वारा सोमवार शाम को ट्विटर अकांउट बनाए जाने की पुष्टि की है।

सोमवार को सोशल मीडिया पर सोनाली के फार्म हाउस से लग्जरी फर्नीचर चोरी होने की खबरें चलाई गई। सोनाली के भाई वतन ढाका का कहना है कि गुरुग्राम फ्लैट में जो फर्नीचर मिला है वह फार्म हाउस से गया हुआ है। उन्होंने बताया कि सोनाली के पास दो गाड़ी थी। गुरुग्राम में केवल एक गाड़ी मिली है। दूसरी गाड़ी की जानकारी नहीं मिल पा रही। इस बारे में आरोपी सुधीर सांगवान ही जानता होगा। वहीं, वतन ढाका ने कहा कि गोवा पुलिस सही दिशा में जांच नहीं कर रही। इस जांच से हम संतुष्ट नहीं है। बार-बार सीबीआई जांच की मांग की जा रही है। सीबीआई जांच में जितनी देरी होगी साक्ष्य उतने ही कम हो जाएंगे।

सोनाली की मौत के बाद जांच के लिए भेजे गए विसरा और केमिकल सैंपल की रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। इन रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। सोनाली को कितनी डोज में नशा दिया गया। इसके अलावा उसे क्या खिलाया-पिलाया गया, इसका राज भी सबके सामने आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *