Breaking News

सेल्फी का जुनून बना जानलेवा, हलाली डैम के पानी में गिरी डॉक्टर की पत्नी, नहीं मिली अभी तक बॉडी

दुनियाभर में लोगों के बीच सेल्फी का बड़ा क्रेज है. लोग कहीं घूमने जाते हैं तो बिना सेल्फी क्लिक किए उनका सफर पूरा नहीं होता है. यहां तक कि लोग किसी जरूरी काम से निकलते हैं तब भी सेल्फी लेना नहीं भूलते हैं. लेकिन कई बार ये जुनून हादसों में तब्दील हो जाता है. जिसे शायद इंसान कभी अपने जहन से निकाल न पाए. लोग कई बार ऐसी जगहों पर भी सेल्फी लेने लग जाते हैं जहां से कोई भी घटना उनके साथ घट सकती है. ऐसा ही कुछ हुआ एक दंपती के साथ. दरअसल ये मामला भोपाल के पास स्थित हलाली डैम का है. जहां पर घूमने आए एक डॉक्टर के लिए ये सफर भयावह हादसे में बदल गया.

बताया जा रहा है कि, डैम को देखने के लिए सफर पर डॉक्टर के साथ उनकी पत्नी भी आई थीं. घूमने के दौरान डॉक्टर की पत्नी सेल्फी लेने लगी. तभी अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया और वो 10 से 12 फीट नीचे पानी में गिर गई. दरअसल भोपाल के कोलार के ही स्थानीय निवासी डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा अपनी पत्नी हिमानी मिश्रा के साथ भोपाल से तकरीबन 40 किलोमीटर दूर हलाली डैम का भ्रमण करने आए थे. falling in Hallali dameलेकिन उनके साथ इस तरह की घटना घटेगी इसके बारे में शायद उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी. डॉक्टर को अंदाजा भी नहीं रहा होगा कि वो भले दो लोग आए हैं लेकिन एक होकर वापस जाएंगे. कहते हैं कि रविवार की छुट्टी मिलने के बाद काफी लोग भोपाल से यहां घूमने के लिए आते हैं.

इस घटना के बारे में बात करते हुए डॉक्टर उत्कर्ष मिश्रा ने बताया कि, मैं अपने मोबाइल पर मैसेज देख रहा था. उसी दौरान मेरी पत्नी अपने मोबाइल पर सेल्फी क्लिक कर रही थी और तभी अचानक से उसका पैर फिसल गया. आगे पति ने कहा कि, फिसलने के बाद वो 10 से 12 फीट नीचे जा गिरी और पानी में बह गई. मेरी आंखों के सामने धीरे-धीरे मेरी पत्नी गायब हो गई. हालांकि इस घटना को देखते हुए तुरंत राहत टीम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने के लिए पहुंची. falling in Hallali dameकाफी जद्दोजहद के बाद भी महिला की बॉडी नहीं मिल सकी. बताया जा रहा है कि ये ऑपरेशन रातभर चला लेकिन सोमवार की सुबह तक कोई पता नहीं चल सका. यहां तक कि अभी भी महिला की बॉडी का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *